दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल को हुआ कोरोना ट्वीट कर दी जानकारी

दिल्ली : देश में कोरोना संक्रमण का प्रसार काफी तेजी से हो रहा है और हर दिन के साथ कोरोना संक्रमितों की संख्या में इजाफा होता जा रहा है। देश के कई नेता और मंत्री कोरोना की चपेट में है। अभी कुछ दिन पहले खबर आई थी की महाराष्ट्र के 10 मंत्री और 20 विधायक कोरोना से संक्रमित पाए गए थे।

अब दिल्ली से बड़ी खबर आ रही है। दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल ने आज सुबह ट्विटर पर अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि ” मैंने अपना कोरोना टेस्ट कराया था जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। हल्के लक्षण है और मैंने घर में खुद को आइसोलेट कर लिया है। जो लोग पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए, कृपया खुद को आइसोलेट कर ले और अपनाकोरोना टेस्ट करवाएं”

देश में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए राज्य सरकारों ने अपने अपने राज्यों में कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए प्रतिबन्ध लगाने शुरू कर दिए है।दिल्ली में कोरोना संक्रमण पर DDMA की आज एक अहम बैठक होनी थी जिसमे दिल्ली के एलजी, मुख्यमंत्री को शामिल होने था। इस बैठक में सीएम के साथ उप मुख्यमंत्री, स्वास्थ्य मंत्री को भी शामिल होते। इस बैठक में कोरोना के प्रसार को रोकने के लिए नए प्रतिबंध और नई गाइडलाइंस पर होगी चर्चा होनी थी।

आपको बता दे कि दिल्ली में कोरोना की संक्रमण दर 6.29% है। जो कि चिंता की बात है अब दिल्ली के मुख्यमंत्री के खुद कोरोना संक्रमित होने के बाद इस बैठक का क्या होगा ये देखना होगा। दिल्ली और देश में बढ़ रहे कोरोना के मामलों से राज्य और केंद्र सरकार को कुछ जरुरी और आवश्यक कदम उठाने के साथ प्रतिबन्ध भी लगाने को मजबूर किया है।

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV