अरुण गोविल के लिए डिप्टी CM केशव प्रसाद मौर्य मांगे वोट, बोले-‘विपक्ष कहीं है ही नहीं’

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य मंगलवार को मेरठ में भाजपा उम्मीदवार अरुण गोविल के नामांकन में उपस्थित रहे. उन्होनें शुभकामना बैंक्वट हॉल में जनसभा को संबोधित किया.

Desk : भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य मंगलवार को मेरठ में भाजपा उम्मीदवार अरुण गोविल के नामांकन में उपस्थित रहे. उन्होनें शुभकामना बैंक्वट हॉल में जनसभा को संबोधित किया. शास्त्री नगर स्थित शुभकामना बैंकट हॉल में जनसभा के बाद उपमुख्यमंत्री ने अरुण गोविल के समर्थन में रोड शो भी किया. उन्होंने कहा विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि सपा मुखिया जिस तरह प्रत्याशी बदल रहे हैं उन्हें पार्टी का नाम अदला-बदला पार्टी रख देना चाहिए.

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि अरुण गोविल ने आज अपना नामांकन पत्र दाखिल किया है. भाजपा कार्यकर्ताओं और जनता में मोदी की नीतियों और गरीब कल्याण के काम का असर ज़मीन पर है. जनता का भरोसा मोदी पर क़ायम है और भाजपा उत्तर प्रदेश की सभी 80 सीट और पूरे देश में 400 सीट जीतने का लक्ष्य प्राप्त करेगी. उन्होंने कहा कि भाजपा के मुक़ाबले में कोई पार्टी नहीं है. विपक्ष कहीं है ही नहीं.

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी और कांग्रेस में आपस में ही घमासान है. हमारी तैयारी 2024 से लेकर 2047 तक के लिए है. 2047 तक विपक्षी दलों के नेता बेरोज़गार रहने वाले हैं. आगे मौर्य ने कहा कि अरूण गोविल जी को अग्रिम बधाई आप लोगों की तरफ से दे रहा हूं. काशी विश्वनाथ के बाद रिकॉर्ड जीत का रिकॉर्ड मेरठ से बनना चाहिए. सभी कर्ताधर्ता जिनके कंधों पर 26 अप्रैल का भार है वह सभी अभी से जुट जाएं. इस अवसर पर क्षेत्रीय अध्यक्ष सत्येन्द्र सिसौदिया, सांसद राजेंद्र अग्रवाल, राज्य मंत्री सोमेन्द्र तोमर, विधायक अमित अग्रवाल सहित स्थानीय नेता-पदाधिकारी और कार्यकर्ता उपस्थित रहे.

Related Articles

Back to top button
Live TV