चौधरी चरण सिंह अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे पर दीपावली की शुरुआत, रंगीन रोशनी के संग यात्रियों के लिए खरीददारी पर विशेष छूट

लखनऊ : चौधरी चरण सिंह अंतर्राष्ट्रीय (सीसीएसआई) हवाईअड्डे पर रंगीन रोशनी की सजावट के साथ दीपावली के त्योहार की शुरूआत हो गई हैं। प्रकाश पर्व के उपलक्ष में विभिन्न जगहों को रंगीन रोशनी से सजाया गया हैं और टर्मिनल भवन के अंदर दीवाली की भव्य झाकियाँ बनाई गई हैं। यात्रियों के लिए मनोरंजन के लिए कला और शिल्प कार्यशाला का भी आयोजन किया गया हैं। यात्री हवाईअड्डे पर खरीददारी पर विशेष छूट का भी आनंद उठा सकते हैं।

सजावट और खरीदारी की पेशकश पर बोलते हुए, सीसीएसआई हवाईअड्डे के प्रवक्ता ने कहा, “इस साल की दीवाली का विषय ‘इंडियाज सेलिब्रेशन स्टार्टर’ है, जहां यात्री हवाईअड्डे पर रंगीन रोशनी, सजावट और साथ ही साथ बहुत सारी त्योहारों की खरीदारी कर सकते हैं। हवाईअड्डे पर मौजूद विभिन्न ब्रांडों द्वारा पेश किए जाने वाले ऑफर्स का भी फायदा उठा सकते हैं।

“हवाईअड्डे ने प्रस्थान क्षेत्र में दीया और सुरक्षा होल्ड क्षेत्र में एक रहस्यमय बहुरूपदर्शक (केलिडौस्कोप) जैसी झाकियाँ बनाई हैं। आगमन क्षेत्र में आतिशबाजी की समकक्ष झाँकी बनाई हैं। हवाईअड्डे पर जगमगाती झाँकियाँ हमारे जीवन से अंधकार को दूर करने, आतिशबाजी से आनंद और कबूतरों की तरह शांति का चित्रण हैं। सजावट से माहौल में दिव्य अनुभूति हो रही है और यात्री इन प्रतिष्ठानों के साथ तस्वीरें खींचकर खूबसूरत यादें बना सकते हैं।

सीसीएसआई एयरपोर्ट यात्रियों की जरूरतों के आधार पर लगातार नई सुविधाएं जोड़ रहा है। हवाईअड्डे ने आगमन और प्रस्थान करते समय यात्रियों के खरीदारी अनुभव को बढ़ाने की प्रक्रिया में हमेशा सर्वोत्तम सेवाओं और उत्पाद उपलब्ध कराने पर जोर दिया हैं। “इसलिए, दीपावली के मौके पर पॉकेट फ्रेंडली खरीदारी को सक्षम करने के लिए, हवाईअड्डे पर कई दुकानें यात्रियों को शॉपिंग कार्निवल के तहत आकर्षक छूट दे रही हैं। यात्री ऑफ़र का लाभ 31 अक्तूबर तक उठा सकते हैं

टर्मिनल के अंदर यात्रियों के लिए निशुल्क कला और शिल्प कार्यशाला सहित विभिन्न गतिविधियों का भी आयोजन किया गया है। यात्री अपने हाथ से बनाई गई कलाकृतियां साथ में ले जा सकेंगे। यात्री ‘स्पिन द व्हील’ खेल का भी आनंद ले सकते हैं, जहां वे हवाईअड्डे पर मौजूद विभिन्न ब्रांड के डिस्काउंट कूपन जीत सकते हैं।

Related Articles

Back to top button
Live TV