क्या आप को याद है 2 अक्टूबर को क्या हुआ था ? सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर ‘दृश्यम 2’ आज होगी रिलीज

बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन, तबू, श्रिया सरन और अक्षय खन्ना स्टार की फिल्म दृश्यम 2 आज रिलीज हो रही है। इस फिल्म का दर्शकों को काफी लम्बे समय से इन्तजार था। कार्तिक आर्यन स्टारर फिल्म भूल भुलैया 2 के बाद ये दूसरी ऐसी बॉलीवुड फिल्म है। जिसे लेकर फैंस काफी एक्साइटेड दिख रहे हैं। साल 2015 में आयी फिल्म ‘दृश्यम’ में जबरदस्त सस्पेंस थ्रिलर दिखाया गया था और हर दृश्य के बाद दर्शकों के सामने एक नई परत खुली थी। इसी वजह से यह फिल्म लोगों को अपनी कुर्सी से बांधे रखने में कामयाब हुई थी। अब यह फिल्म आज यानी की शुक्रवार को सिनेमाघरों में देखी जा सकती है।

इंडस्ट्री में शायद ही किसी फिल्म के सीक्वल को लेकर फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता होगा नहीं तो इस साल बॉलीवुड फिल्मों के लिए काफी बेकार रहा। बॉक्स ऑफिस पर फिल्में औंधे मुंह गिरीं उम्मीद से भी कम कलेक्शन कर रही फिल्मों ने बॉलीवुड गलियारे की टेंशन को बढ़ा दिया है। वहीं अब देखना है कि फिल्म दृश्यम 2 बॉक्स ऑफिस पर कितना तहलका मचाती है।

साल 2015 में रिलीज हुयी अजय देवगन की फिल्म ‘दृश्यम’ में जबरदस्त सस्पेंस थ्रिलर दिखाया गया था और हर दृश्य के बाद दर्शकों के सामने एक नई परत खुली थी। इसी लिए यह फिल्म बॉक्स ऑफिस तक लम्बे समय तक धमाल मचाती रही। वहीं आज इसका दूसरा पार्ट रिलीज होने जा रहा है अब इसको लेकर दर्शकों को उत्सुकता देखने को मिल रही है।

अगर बात करें अजय देवगन की सुपरहिट फिल्म दृश्यम 2 की तो मिडिया रिपोर्ट के मुताबिक रिलीज से पहले ही ‘दृश्यम 2’ ने अब तक 4.25 से 4.50 करोड़ के आस-पास का कलेक्शन कर लिया है और आज इसमें और इजाफा देखने को मिलेगा। वहीं अगर बात करें साल 2015 में आयी ‘दृश्यम’ की तो इस फिल्म ने पहले दिन तकरीबन 5.87 करोड़ की ओपनिंग ली थी। अब देखना है कि इसका पार्ट 2 कितना रिकार्ड तोड़ पाती है।

मलयालम फिल्म का हिंदी रीमेक थी दृश्यम

बता दें कि बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली अजय देवगन की सुपरहिट ‘दृश्यम’ मलयालम फिल्म पर आधारित था। यह फिल्म साल 2013 में रिलीज हुई थी और इसमें मोहन लाल लीड रोल में थे। फिल्म को निशिकांत कामत ने डायरेक्ट किया था जिनका साल 2020 में निधन हो गया था।

Related Articles

Back to top button
Live TV