मादक पदार्थ के कारोबार का हुआ खुलासा, लाखों की हेरोइन को पुलिस ने किया जब्त…

सोनभद्र जनपद में लगातार अवैध मादक पदार्थों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत क्राइम ब्रांच व राबर्ट्सगंज कोतवाली पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली। जब दो हेरोइन तस्करो को पुलिस व क्राइम ब्रांच की संयुक्त टीम ने गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। दोनों तस्करो के पास से 300 ग्राम हेरोइन जिसकी कीमत बाजार में 30 लाख रूपये बताई जा रही है उनके पास से एक मोटरसाइकिल को बरामद किया ।

वही एएसपी विनोद कुमार ने बताया कि विगत कई दिनों से सूचना प्राप्त हो रही थी कि अवैध रूप से भारी मात्रा में मादक पदार्थो की तस्करी की जा रही है, इस सूचना पर अपराधियों की गिरफ्तारी व बरामदगी के लिए पुलिस अधीक्षक अमरेन्द्र प्रसाद सिंह के द्वारा टीम गठित कर तस्करो की जल्द गिरफ्तारी के आदेश दिए गए। जिसके तहत जिले की स्वाट टीम ,एसओजी व सर्विलांस टीम को विशिष्ट निर्देश दिये गए।

टीम द्वारा लगातार घेरा बन्दी कर तस्करो की गिरफ्तारी का प्रयास शुरू किया गया। जिसके बाद मुखबिर की सूचना पर दो युवको को राबर्ट्सगंज कोतवाली के बभनौली गांव के पास से पकड़ लिया गया । पकड़े गये युवको के पास से 300 ग्राम हेरोईन मादक बरामद किया गया। जिसकी कीमत बाजार में 30 लाख रुपये बताई जा रही है। वही तस्करी में इस्तेमाल एक मोटरसाइकिल भी बरामद किया गया है दोनों के विरुद्ध अवैध मादक पदार्थ अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज आगे की कार्यवाही की जा रही है। वही इस सराहनीय कार्य करने वाली पुलिस टीम को पुलिस अधीक्षक के द्वारा 25 हजार रुपये नगद पुरस्कार से पुरस्कृत किया गया है।

Related Articles

Back to top button
Live TV