गाड़ी की बढ़ी डिमांड तो कंपनी को बंद करनी पड़ी बुकिंग, लोगों की पहली पसंद है ये SUV

टोयोटा (Toyota Kirloskar) नें लोगो की जरुरतों को देखते हुए समय समय पर इस कार में परिवर्तन किया है. टोयोटा की ये इनोवा क्रिस्टा कार कंपनी की बेस्ट सेलिंग कार है.

Desk: टोयोटा (Toyota Kirloskar) की सेकेंड जेनेरेसन कार इनोवा क्रिस्टा ( Innova Crysta)अपने सेगमेंट की बेस्ट सेलिंग कार है. इस कार की बेस फालोविंग इंडिया में बहुत ज्यादा है. लेकिन कंपनी नें एक चौंकानें वाला फैसला लिया है. टोयोटा नें इस गाड़ी के लिए बुकिंग को बंद कर दिया है. कंपनी नें इस कार के डीजल वर्जन ( Diesel Varient)की बुकिंग अस्थाई तौर पर रोकी है. दरअसल कंपनी ने कहा है कि इस कार के लिए वेटिंग पीरियड काफी बढ़ गया था, जिसको देखते हुए अस्थाई तौर पर बुकिंग बंद कर दी गई है.

कंपनी ने कहा कि हम उन ग्राहकों को इस गाड़ी की डिलिवरी देने की कोशिश कर रहे हैं, जिन्होंने पहले ही हमारे डीलरों के साथ बुकिंग कर ली है. वहीं इनोवा क्रिस्टा के पेट्रोल मॉडल के लिए कंपनी अभी भी ऑर्डर ले रही है.

टोयोटा (Toyota Kirloskar) नें लोगो की जरुरतों को देखते हुए समय समय पर इस कार में परिवर्तन किया है. टोयोटा की ये इनोवा क्रिस्टा कार कंपनी की बेस्ट सेलिंग कार है. अब कार की बढ़ती डिमांड को देखते हुए और समय पर ग्राहकों को गाड़ी डिलिवर करने के लिए कंपनी ने ये निर्णय लिया है. भारतीय कार बाजार में ये एसयूवी सबसे ज्यादे सफल और डिमांडिंग है.

Related Articles

Back to top button