Uttarakhand Election: गृहमंत्री अमित शाह ने फूंका चुनावी बिगुल, कहा- उत्तराखंड में फिर से बनेगी BJP की सरकार

देहरादून. उत्तर प्रदेश के साथ ही उत्तराखंड में भी अगले साल 2022 में विधानसभा चुनाव होने हैं। ऐसे में देवभूमि उत्तराखंड में सियासी दलों का जमावड़ा लगना शुरू हो गया है। कल यूपी दौरे पर आए देश के गृहमंत्री अमित शाह आज उत्तराखंड दौरे पर हैं। इस दौरान अमित शाह ने मुख्यमंत्री घसियारी कल्याण योजना को लांच किया और कहा इस योजना से पशुओं के लिए चारा जुटाने के लिए महिलाओं के सिर से बोझ कम होगा और उनके समय और श्रम की बचत होगी।

मुख्यमंत्री घसियारी कल्याण योजना को लांच करने के बाद गृहमंत्री अमित शाह ने एक जनसभा को भी संबोधित किया। उन्होने कहा उत्तराखंड को पूर्व पीएम अटल बिहारी बाजपेयी ने बनाया था और इस संवार प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी रहे हैं। इसके साथ ही शाह ने कहा उत्तराखंड में फिर से बीजेपी सरकार बनेगी, यहां फिर भाजपा से पूर्ण बहुमत की सरकार बनानी है।

गृहमंत्री अमित शाह ने कहा हमने कहा था अगर उत्तराखंड में सत्ता में आए तो पीएम मोदी विकास करेंगे। आज उत्तराखंड में चारों तरफ विकास हो रहा है। जनता को योजनाओं का लाभ मिल रहा है। उन्होंने घसियारी कल्याण योजना को लेकर कहा कि पहाड़ में महिलाएं विषम परिस्थियों में कार्य करती हैं। इस योजना से उन्हें लाभ मिलेगा।

बता दें, उत्तराखंड में भी विधानसभा चुनाव सिर पर हैं। अमित शाह प्रदेश बीजेपी ऑफिस में कोर कमेटी की बैठक में हिस्सा लेंगे। यहां बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर चुनावी रणनीति पर मंथन करेंगे और कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र देंगे।

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV