चुनावी शंखनाद : सपा के गढ़ में गृह मंत्री तो सीएम के गढ़ में गरजेंगे अखिलेश

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव के संसदीय क्षेत्र आजमगढ़ में राज्य विश्वविद्यालय की नींव रखेंगे साथ ही एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे। इस जनसभा में उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी अमित शाह के साथ मौजूद रहेंगे। वहीं सपा प्रमुख अखिलेश यादव आज योगी आदित्यनाथ के गढ़ गोरखपुर में पहुंचेंगे।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव के संसदीय क्षेत्र आजमगढ़ में राज्य विश्वविद्यालय की नींव रखेंगे साथ ही एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे। इस जनसभा में उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी अमित शाह के साथ मौजूद रहेंगे।  वहीं सपा प्रमुख अखिलेश यादव आज योगी आदित्यनाथ के गढ़ गोरखपुर में पहुंचेंगे।

ऐसे में उत्तर प्रदेश में आज बीजेपी और समाजवादी पार्टी के बीच हाई-वोल्टेज टकराव देखने को मिलेगा। जब दोनों पार्टियां अगले साल की शुरुआत में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए आज एक-दूसरे के गढ़ों पर धावा बोलेंगी। आजमगढ़ में जनसभा को संबोधित करने के बाद गृह मंत्री अमित शाह बस्ती पहुंचेंगे। जहां वह खेल महाकुंभ का उद्घाटन करेंगे। जिसके बाद शिव हर्ष किसान पीजी कॉलेज में जनता को संबोधित करेंगे

आपको बता दे कि अखिलेश यादव अपनी ‘समाजवादी विजय यात्रा’ के तीसरे चरण का शुभारंभ गोरखपुर में करेंगे, जिसका समापन कुशीनगर में होगा।  सपा प्रमुख ने अभियान का पहला चरण कानपुर में आयोजित किया था, जो हमीरपुर, जालौन और कानपुर देहात के माध्यम से आगे बढ़ा, जबकि दूसरा चरण हरदोई जिले में आयोजित किया गया था।

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV