Election Results 2023: चुनाव आयोग की बड़ी कार्रवाई, तेलंगाना के DGP अंजनी कुमार सस्पेंड, काउंटिंग के बीच रेवंत रेड्डी से मिलने पहुंचे थे

तेलंगाना के डीजीपी अंजनी कुमार सस्पेंड किया गया है। चुनाव आयोग ने तेलंगाना डीजीपी पर बड़ी कार्रवाई की है। परिणाम घोषित नहीं था और इससे पहले ही डीजीपी अंजनी कुमार रेवंत रेड्डी को सलाम करने पहुंच गए थे।डीजीपी सस्पेंड किए गए हैं वहीं 2 आईपीएस को भी नोटिस जारी किया गया है। तेलंगाना के चीफ सेक्रेटी से भी जवाब तलब किया गया है। बता दें, तेलंगाना में चुनाव की आचार संहिता अब भी लागू है।

तेलंगाना. तेलंगाना के डीजीपी अंजनी कुमार सस्पेंड किया गया है। चुनाव आयोग ने तेलंगाना डीजीपी पर बड़ी कार्रवाई की है। परिणाम घोषित नहीं था और इससे पहले ही डीजीपी अंजनी कुमार रेवंत रेड्डी को सलाम करने पहुंच गए थे।डीजीपी सस्पेंड किए गए हैं वहीं 2 आईपीएस को भी नोटिस जारी किया गया है। तेलंगाना के चीफ सेक्रेटी से भी जवाब तलब किया गया है। बता दें, तेलंगाना में चुनाव की आचार संहिता अब भी लागू है।

भारत समाचार की खबर का चुनाव आयोग ने संज्ञान किया। तेलंगाना के डीजीपी अंजनी कुमार सस्पेंड किए गए। काउंटिंग पूरी भी नही हुई थी की बीच में ही डीजीपी पहुंच गए थे कांग्रेस अध्यक्ष रेवंत रेड्डी के आवास उन्हे सलाम करने और बधाई देने। चुनाव आयोग ने इस मॉडल कोड ऑफ कंडक्ट का उल्लंघन माना और डीजीपी को सस्पेंड करते हुए दो और आईपीएस अफसरों को नोटिस जारी कर दिया है।

बता दें, तेलंगाना के डीजीपी अंजनी कुमार और अन्य पुलिस अधिकारियो ने राज्य कांग्रेस अध्यक्ष रेवंत रेड्डी से उनके आवास पर पहुंच कर मुलाकात की था। तेलंगाना विधानसभा चुनाव के अब तक रुझानों में कांग्रेस पूर्ण बहुमत की सरकार बना रही है। तेलंगाना में केसीआर को बड़ा झटका लगा है।

Related Articles

Back to top button
Live TV