Entertainment: मनी लाॅनड्रिंग केस में जैकलीन के बाद अब Nora Fatehi से होगी पूछताछ!

सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रूपए के मनी लाॅनड्रिंग केस मेें पांचवी बार एक्ट्रेस नोरा फतेही से पूछताछ होनी है। ज्ञात हो कि इसी मामले में बुधवार को एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस और पिंकी ईरानी

सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रूपए के मनी लाॅनड्रिंग केस मेें पांचवी बार एक्ट्रेस नोरा फतेही से पूछताछ होनी है। ज्ञात हो कि इसी मामले में बुधवार को एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस और पिंकी ईरानी से भी पूछताछ हुई है। इकॉनमिक ऑफेंसेस विंग (EOW) ने बुधवार को 8 घंटे तक पूछताछ की, जिसमें पुलिस ने 100 से अधिक प्रश्न किए।

वहीं, EOW आज पिंकी ईरानी को साथ बिठाकर नोरा फतेही से पूछताछ करेगी। इसके साथ ही चार अन्य एक्ट्रेसेस निकता तंबोली, चाहत खन्ना, सोफिया सिंह और अरूषा पाटिल से भी पूछताछ कर सकती है। इन सभी ने तिहाड़ जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर से मुलाकात की थी। पूछताछ के दौरान सुकेश ने नोरा और जैकलीन को लग्ज़री कार समेत कई मंहगे गिफ्ट देने की बात कबूली। नोरा ने खुद भी एक करोड़ से मँहगी लग्ज़री कार और एक आईफोन को गिफ्ट में लेने की बात कही थी।

बतादें कि चाहत खन्ना और सुकेश चंद्रशेखर की मुलाकात 2018 में हुई थी। ईडी के मुताबिक तब सुकेश ने खुद को जयललिता का रिश्तेदार बताया था। सुकेश ने चाहत खन्ना को भी दो लाख रूपए कैश और वर्साचे की घड़ी दी थी। नोरा अभी तक मामले में आरोपी नहीं है।

Related Articles

Back to top button