Entertainment: इस एक्ट्रेस ने क्यों कहा कि इस जन्म में नहीं बनना चाहती हैं मां ?

नेहा भसीन बॉलीवुड की लोकप्रिय गायिकाओं में से एक हैं। एक्ट्रेस बिग बॉस ओटीटी से पॉपुलर हुईं। वह एक बहुभाषी गायिका और ...

नेहा भसीन बॉलीवुड की लोकप्रिय गायिकाओं में से एक हैं। एक्ट्रेस बिग बॉस ओटीटी से पॉपुलर हुईं। वह एक बहुभाषी गायिका और गायिका हैं, जिन्हें हिंदी, तमिल, तेलुगु और पंजाबी भाषाओं में गाने के लिए जाना जाता है। उन्होंने बॉलीवुड, टॉलीवुड और कॉलीवुड उद्योगों में भारतीय पॉप और पंजाबी लोक संगीत शैली के गाने गाए हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में नेहा बेसिन ने अपने बारे में कई बातें बताईं।

नेहा बेसिन ने हाल ही में एक साक्षात्कार में मातृत्व के बारे में बात करते हुए कहा, “मैं इस जीवन में मां नहीं बनने जा रही हूं। मैं एक अनाथालय चाहती हूं, जहां मैं कम से कम 10 से 12 बच्चों का पालन-पोषण करूं, उन्हें शिक्षा, प्यार और वह जीवन दूं जिसके वे हकदार हैं। मेरे अपने बच्चे पैदा करने का कभी कोई सपना या मातृ प्रवृत्ति नहीं थी। लेकिन मैंने अनाथ बच्चों के बारे में हमेशा बहुत कुछ महसूस किया है। बचपन से ही मैं स्पष्ट था कि मैं गोद लेना चाहती हूं। लेकिन तब मुझे अहसास हुआ कि सिर्फ एक बच्चे को गोद लेने के बजाय कुछ बड़ा क्यों न किया जाए? अगले दो-तीन साल में मैं इस दिशा में काम करना शुरू कर दूंगी।

अभिनेत्री ने अपने करियर के बारे में बात करते हुए कहा, “पिछले साल, जब मैं कैप्टिव रियलिटी शो से बाहर आई थी। मुझे लगता है कि मैंने अपना नीचे गिरा दिया था। आज, मैं सभी नकारात्मकताओं से पूरी तरह से बाहर हूं। 20 साल की नेहा को 40 साल की नेहा पर गर्व होगा।

काम के मोर्चे पर, बिग बॉस ओटीटी के अलावा, नेहा भसीन ने ओए फिरंगी (2017), एंटरटेनमेंट की रात (2018), द कपिल शर्मा शो (2019), और इंडियन प्रो म्यूजिक लीग (2021) जैसे टेलीविजन शो में अतिथि के रूप में काम किया। . अभिनेत्री ने स्वैग से स्वागत, धुनकी लागे और जग घूमियां जैसे कई लोकप्रिय गाने गाए हैं। इसके अलावा, उन्होंने तमिल और तेलुगु भाषाओं में भी गाने गाए हैं। वह दो प्रतिष्ठित पुरस्कार फिल्मफेयर और स्टारडस्ट की प्राप्तकर्ता हैं। गायन के अलावा, उन्होंने अपने अभिनय की शुरुआत काय सेरा सेरा प्रोडक्शन की फिल्म लाइफ की तो लग गई से की। उन्होंने 2012 में रिलीज़ हुई फिल्म में के के मेनन और रणवीर शौरी के साथ अभिनय किया।

Related Articles

Back to top button
Live TV