अवैध शराब के खिलाफ चला आबकारी विभाग और पुलिस का अभियान, 5 कुन्तल लहन को किया नष्ट…

बस्ती : अपराधियों के खिलाफ जिले में चलाए जा रहे अभियान के क्रम में पुलिस व आबकारी टीम लगातर अवैध शराब पर अंकुश लगाने के लिए तरह तरह की कार्यवाही कर रही है। लेकिन अवैध शराब कारोबारियों पर कार्यवाही के बाद भी अंकुश नही लग पा रहा है,लगातर चलाए जा रहे अभियान में पुलिस और आबकारी विभाग लगातर कार्यवाही कर रही है।

मामला बस्ती जिले के परशुरामपुर थाना क्षेत्र के बरहपुर पांडये का है जहाँ मुखबिर की सूचना पर परशुरामपुर पुलिस टीम ने छापेमारी की। छापेमारी के दौरान धधक रही भट्टियों को पुलिस ने तत्काल नष्ट कर दिया,साथ ही 5 कुन्तल लहन को नष्ट किया। मौके से पुलिस ने 70 लीटर अवैध शराब भी बरामद किया,वहीँ परशुरामपुर पुलिस को अवैध शराब बनने के उपकरण भी बरामद किए गये, मौके से भाग रहे अवैध शराब कारोबारियों को भी पुलिस ने दबोचा लिया,वहीँ दूसरी तरफ आबकारी टीम ने मुंडेरवा थाना क्षेत्र के करवल कालोनी में मुखबिर की सूचना पर दबिश देखर 23 लीटर अवैध शराब व 350 लीटर लहन को नष्ट कर दिया है।

क्षेत्राधिकारी हरैया शेषमणि उपाध्याय ने बताया कि अवैध शराब को लेकर दो टीमो का गठन किया गया था,जिसमे आज टीम ने बरहपुर पांडये गाँव मे पुलिस टीम द्वारा दबिश दी गयी,जिसमे दो भट्टियों को नष्ट किया गया,साथ ही 5 कुन्तल लहन भी नष्ट किया गया,मौके से पुलिस ने 70 लीटर अवैध शराब सहित दो आरोपियों को भी गिरफ्तार कर परशुरामपुर थाने में अभियोग पंजीकृत कर कार्यवाही की गई।

Related Articles

Back to top button
Live TV