मशहूर सिंगर Yo Yo Honey Singh का हुआ तलाक, गुजारा भत्ता के लिए चुकाए इतने करोड़ रूपए !

रैपर और सिंगर यो यो हनी सिंह और उनकी पत्नी शालिनी तलवार ने शादी के 21 साल बाद कथित तौर पर तलाक ले लिया है। शालिनी ने कहा कि उनके पति और उनके परिवार ...

रैपर और सिंगर यो यो हनी सिंह और उनकी पत्नी शालिनी तलवार ने शादी के 21 साल बाद कथित तौर पर तलाक ले लिया है। शालिनी ने कहा कि उनके पति और उनके परिवार ने उन्हें कई मौकों पर शारीरिक, मौखिक, मानसिक और भावनात्मक सहित विभिन्न तरीकों से प्रताड़ित किया था। पिछले साल अदालत में मामला दर्ज होने के बाद दंपति के पास अलग होने की अपनी पसंद पर पुनर्विचार करने का समय था।

हनी सिंह ने तलाक के बाद दिए 1 करोड़ रुपये का गुजारा भत्ता
हनी सिंह और शालिनी तलवार ने गुरुवार, 8 सितंबर को दिल्ली के साकेत फैमिली कोर्ट में तलाक का समझौता किया। दोनों के जवाबी दावों के बाद अदालत में मामला सुलझा लिया गया। रैपर ने शालिनी तलवार को गुजारा भत्ता के रूप में 1 करोड़ रुपये का चेक भेंट किया। मामले की अगली सुनवाई 20 मार्च 2023 को निम्न प्रस्ताव पर सुनवाई होगी।

हनी सिंह ने उत्पीड़न के आरोप से किया इनकार
शालिनी तलवार ने अदालत में गवाही दी कि हनी सिंह ने पिछले कुछ वर्षों में उसे बार-बार पीटा था और उसे लगातार उसके और उसके परिवार के आतंक में रहना पड़ा क्योंकि उन्होंने उसे शारीरिक रूप से चोट पहुंचाने की धमकी दी थी। हनी सिंह ने इससे पहले सोशल मीडिया पर घरेलू हिंसा मामले को लेकर कमेंट किया था। उन्होंने सभी आरोपों का खंडन किया और उन्हें ‘झूठे और दुर्भावनापूर्ण’ बताया।

Related Articles

Back to top button