किसानों का दिल्ली की तरफ कूच, किसान नेता सरवन सिंह बोले- सरकार ने MSP गारंटी का वादा तोड़ा

सरवन सिंह पंढेर ने अपने बयान में कहा कि सड़क हमने नहीं रोकी.हम रास्ते रोकना नहीं चाहते हैं. किसानों को पासपोर्ट रद्द करने की धमकी दी.हम अन्न उगाते हैं,सरकार ने कीलें उगाई.बच्चों की डिग्री रोकने की धमकी दी.

दिल्ली- आज किसान दिल्ली की तरफ अपनी मांगों को लेकर कूच कर रहे है.किसानों का दिल्ली की ओर रुख करने पर लगातार अपडेट सामने आ रही है.किसानों को दिल्ली कूच से पहले भीषण जाम लगा है.गाज़ीपुर बॉर्डर वाहनों की लम्बी-लम्बी लाइनें लगी.दिल्ली मेरठ-एक्सप्रेसवे पर भीषण जाम लगा है.

इससे पहले किसानों से फतेहगढ़ साहिब से दिल्ली कूच शुरू किया.भारी संख्या में किसान फतेहगढ़ साहिब से कूच शुरू किया. किसानों के दिल्ली कूच को लेकर पुलिस अलर्ट हुई.

किसान नेता सरवन सिंह पंढेर ने अपने बयान में कहा कि सड़क हमने नहीं रोकी.हम रास्ते रोकना नहीं चाहते हैं. किसानों को पासपोर्ट रद्द करने की धमकी दी.हम अन्न उगाते हैं,सरकार ने कीलें उगाई.बच्चों की डिग्री रोकने की धमकी दी.

हम एमएसपी पर गारंटी चाहते हैं.कल की बैठक में भरसक कोशिश की.हमारा आंदोलन शांतिपूर्ण है.सरकार गोली मारे,लाठी मारे.कांग्रेस और बीजेपी दोनों दोषी हैं.सरकार ने एमएसपी गारंटी का वादा तोड़ा.सरकार हमें उलझाए रखना चाहती है.

Related Articles

Back to top button
Live TV