बेखौफ़ बदमाशो ने गोली मारकर टाइनी शाखा के संचालक से लूटे पौने दो लाख, पुलिस जाँच पड़ताल में जुटी..

कौशांबी : यूपी के कौशांबी जिले में बेखौफ अपाचे बाइक सवार बदमाशों ने एक टाइनी शाखा के संचालक को गोली मारकर पौने दो लाख रुपए लूट लिए हैं। घटना को अंजाम देकर बेखौफ बदमाश तमंचा लहराते हुए मौके वारदात से फरार हो गए। गोली की आवाज सुनकर मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। घटना की जानकारी चरवा कोतवाली के अलावा पुलिस अफसरों को भी दी गई। लूट की वारदात से पुलिस अफसरों के हाथ पांव फूल गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। जहां पर उसका इलाज चल रहा है।

घटनास्थल पर चायल सीओ भी पहुंचे। उन्होंने बदमाशों की धरपकड़ के लिए पुलिस के साथ कांबिंग की। लेकिन कोई सफलता नहीं मिली। वहीं अपर पुलिस अधीक्षक समर बहादुर सिंह भी फोर्स के साथ अस्पताल पहुंचे। उन्होंने घटना के बारे में घायल से पूछा। एएसपी ने बताया कि एक ग्राहक सेवा केंद्र का संचालक शाम लगभग 5 बजे बैंक से पैसे निकाल कर वापस जा रहा था। रास्ते में बदमाशों ने उसके पैर में गोली मारकर घायल कर दिया और रुपयों से भरा बैग छीनकर फरार हो गए। तहरीर ली जा रही है, मुकदमा दर्ज कर आगे की विधिक कार्रवाई की जाएगी।

चरवा थाना क्षेत्र के पंसौर निवासी भूपेंद्र कुमार प्रजापति गांव में भारतीय स्टेट बैंक का ग्राहक सेवा केंद्र चलाता है। मंगलवार की शाम तकरीबन 5 बजे वह पड़ोसी गांव बिरौली की भारतीय स्टेट बैंक की शाखा से पौने दो लाख रुपए निकाल कर वापस टाइनी शाखा जा रहा था। पंसौर गांव के पास अचानक अपाची बाइक में सवार तीन बदमाशो ने रोककर पैर में गोली मार दिया और रुपए से भरा बैग लेकर फरार हो गए। गोली की आवाज सुन आसपास के लोग इकठा हो गए। उन्होंने घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर थोड़ी ही देर में पुलिस पहुंची और घायल को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। घायल युवक के दाहिने पैर की जांघ पर गोली लगी हुई है। पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है।

Related Articles

Back to top button
Live TV