भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पहला टेस्ट बिना दर्शकों के खेला जाएगा: रिपोर्ट

एक रिपोर्ट के अनुसार, भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 26 दिसंबर से सेंचुरियन में शुरू होने वाला पहला टेस्ट दर्शकों के बिना खेला जाएगा। साउथ अफ्रीका क्रिकेट बोर्ड COVID-19 के नये ओमिक्रॉन वेरिएंट के बढ़ते मामलो के देखते हुए टिकट नहीं बेच रहा है।

एक रिपोर्ट के अनुसार, भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 26 दिसंबर से सेंचुरियन में शुरू होने वाला पहला टेस्ट दर्शकों के बिना खेला जाएगा।  साउथ अफ्रीका क्रिकेट बोर्ड COVID-19 के नये ओमिक्रॉन वेरिएंट के बढ़ते मामलो के देखते हुए टिकट नहीं बेच रहा है।

वहीं वांडरर्स में 3 जनवरी से शुरू होने वाले दूसरे टेस्ट के लिए भी अभी तक कोई टिकट बिक्री पर नहीं है। स्टेडियम के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट ने कहा, है कि  दक्षिण अफ्रीका और भारत के बीच इम्पीरियल वांडरर्स स्टेडियम में आगामी टेस्ट मैच के लिए टिकटों की बिक्री के संबंध में कोई घोषणा नहीं की गई है।

वहीं रविवार को दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट बोर्ड  ने घोषणा कर देश की प्रमुख घरेलू प्रतियोगिता, को COVID-19 आशंकाओं के बीच एहतियात के तौर पर स्थगित कर दिया है। आपको बता दे कि भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पहला टेस्ट मैच 26 दिसंबर को सेंचुरियन के सुपरस्पोर्ट पार्क में खेला जाएगा जबकि  दूसरा टेस्ट मैच 3 जनवरी को जोहांसबर्ग के वांडर्रस स्टेडियम में और तीसरा टेस्ट मैच 11 जनवरी को केपटाउन में खेला जाए।

Related Articles

Back to top button
Live TV