फर्राटेदार इंग्लिश बोलने वाली देहाती मैडम सोशल मीडिया पर हैं हिट, संघर्षों भरा जीवन, अब खूब कमा रही पैसे

पर ये गांव की महिला अपने टैलेंट के दम पर सोशल मीडिया पर वीडियो बनाकर पैसे कमा रही है.और जिस महिला की हम तारीफ कर रहे हैं उसका नाम है यशोदा लोधी.

डिटिजल डेस्क- सूट,सलवार और साड़ी… पहने अंग्रेजों की तरह अंग्रेजी बोलने वाली एक देसी महिला,,,,सोशल मीडिया पर खूब वायरल है.और वायरल हो भी क्यों न,,,जिस हिसाब का उसका इग्लिंश का एक्सेंट वो हर किसी को भा जाएगा.

बिल्कुल गांव की देसी महिला, बिंदी लगाए…सिर पर पल्लू लिए,देख कर लोगों को लग सकता हैं कि गवांर होगी, उसे ढंग से कुछ आता भी नहीं होगा.पर जब वो इंग्लिश में बात करना शुरु करती हैं तो लोग उसे देखकर हैरान रह जाते हैं….पर ये गांव की महिला अपने टैलेंट के दम पर सोशल मीडिया पर वीडियो बनाकर पैसे कमा रही है.और जिस महिला की हम तारीफ कर रहे हैं उसका नाम है यशोदा लोधी.

यशोदा लोधी वीडियो बनाकर लोगों को अंग्रेजी बोलना सिखाती है. और यूट्यूब पर उन्हें देहाती मैडम के नाम से जाना जाता है. वो यूट्यूब पर अपने चैनल के जरिए लोगों को अंग्रेजी बोलना सिखाती है. वो लोगों को अंग्रेजी फर्राटेदार बोलने के टिप्स भी अपने चैनल पर देती है. बता दें कि उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले के एक छोटे से गांव यशोदा आती है.वो एक गरीब परिवार से थीं, उनके माता-पिता को बेटी नहीं चाहिए थी, तो बुआ ने उन्हें पाला और पढ़ाया लिखाया… 12वीं तक की पढ़ाई यशोदा ने हिंदी मीडिया से ही की. 12वीं के बाद उन्होंने ट्यूशन पढ़ाना शुरु कर दिया. ग्रेजुएशन के दौरान वो अपने पति से मिलीं, उन्होंने शादी कर ली. लेकिन ससुराल वालों ने भी उन्हें स्वीकारा नहीं.

इसके बाद दोनों पति-पत्नी ने अपनी अलग दुनिया बसा ली. यशोदा के पति 8वीं पास हैं और दिहाड़ी मजदूरी का काम करते थे. शादी के 2 साल बाद 2019 में उनका एक्सिडेंट हो गया. पति का पैर ट्रैक्टर के नीचे आ गया था. अब वो काम पर नहीं जा सकते थे. उस वक्त उन्हें पैसे की अहमियत पता चली. और आज का दिन…वो दिन हैं जब एक गांव की महिला घर में बैठकर अच्छी कमाई कर रही हैं.और नौकरी वाले लोगों से भी ज्यादा पैसा कमा रही है.

Related Articles

Back to top button
Live TV