पूर्व IAS का योगी सरकार पर आरोप बोले- भर्ती निकालो पर पूरी मत होने दो…

उत्तर प्रदेश 2022 विधानसभा चुनाव कुछ ही दिनों में होने वाले है। ऐसे में योगी सरकार सत्ता में बने रहने के लिए ताबड़तोड़ रैलियां कर रही हैं। सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रोज यूपी के किसी न किसी जिले के दौरे पर रहते हैं। दूसरी तरफ विपक्ष भी सत्ता में वापसी के लिए चुनावी रैलियों को संबोधित कर योगी सरकार पर हमला कर रही है।

विधानसभा चुनाव के मद्देनजर , सीएम योगी पर सिर्फ विपक्षी नेता ही नहीं बल्कि अन्य लोग भी उनकी खामियों को लेकर उन्हें निशाना बना रहे हैं। जिसमें बेरोजगारी और शिक्षा से जुड़े मुद्दे उठाए जा रहे हैं। हाल ही में पूर्व आईएएस सूर्य प्रताप सिंह ने भी यूपीएसआई दरोगा भर्ती परीक्षा साल 2016 को लेकर यूपी सरकार को आड़े हाथों लिया है। सूर्य प्रताप सिंह ने सरकार पर तंज कसते हुए सवाल किया कि क्या यह कोई नई चाल है? भर्ती निकालो पर पूरी मत होने दो।

दरअसल, यूपी सरकार को लेकर किया गया पूर्व आईएएस सूर्य प्रताप सिंह का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। सरकार को घेरते हुए सूर्य प्रताप सिंह ने लिखा, “18 महीनों से यूपीएसआई दरोगा भर्ती 2016 के अभ्यर्थी ट्रेनिंग के लिए परेशान हैं, मिन्नतें कर रहे हैं, दर-दर की ठोकरें खा रहे हैं। पर ना ट्रेनिंग हो सकी, ना ही नियुक्ति।”

अपने ट्वीट में पूर्व IAS ने कहा, 18 महीनों से #upsi_दरोगा_भर्ती_2016 के अभ्यर्थी ट्रेनिंग के लिए परेशान हैं, मिन्नतें कर रहे हैं, दर दर को ठोकरें खा रहे हैं, पर ना ट्रेनिंग हो सकी, ना नियुक्ति, क्या यह सरकार की कोई नयी चाल है? भर्ती निकालो पर पूरी मत होने दो। कागज पर रोजगार मिल रहा है और सड़कों पर संघर्ष।

Related Articles

Back to top button
Live TV