टीम इंडिया के पूर्व ओपनर गौतम गंभीर की IPL में हो रही है वापसी

भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज और कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान रहे गौतम गंभीर की एक बार फिर आईपीएल में वापसी हो रही है। IPL में जुड़ी नई फ्रेंचाइजी लखनऊ ने गौतम गंभीर को अपनी टीम का मेंटर बनाया है। बता दें कि लखनऊ आईपीएल की सबसे महंगी टीम है, जिसे गोयनका ग्रुप ने करीब 7 हजार करोड़ रुपये में खरीदा था।

भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज और कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान  रहे गौतम गंभीर की एक बार फिर आईपीएल में वापसी हो रही है। IPL में जुड़ी नई  फ्रेंचाइजी लखनऊ ने गौतम गंभीर को अपनी टीम का मेंटर बनाया है। बता दें कि लखनऊ आईपीएल की सबसे महंगी टीम है, जिसे गोयनका ग्रुप ने करीब 7 हजार करोड़ रुपये में खरीदा था।

वहीं गंभीर ने उन्हें लखनऊ फ्रेंचाइजी का मेंटर बनाए जाने के बाद लखनऊ फ्रेंचाइजी के मालिक   डॉ गोयनका और आरपीएसजी ग्रुप को अवसर प्रदान करने के लिए धन्यवाद दिया। गंभीर ने एक बयान में कहा, “एक प्रतियोगिता जीतने की आग अभी भी मेरे अंदर जलती है, मैं सिर्फ एक टीम नहीं बल्कि उत्तर प्रदेश में युवा क्रिकेटरों को साथ लेकर चलना चाहूंगा।

आपको बता दे कि यह फैसला लखनऊ फ्रेंचाइजी के एंडी फ्लावर को नए मुख्य कोच के रूप में घोषित करने के बाद लिया गया है टीम आईपीएल की सभी महत्वपूर्ण नीलामी से पहले अपने बैकरूम-स्टाफ लाइनअप को मजबूत करना चाहती है।

Related Articles

Back to top button
Live TV