कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा की पोती डॉ सौंदर्या ने किया सुसाइट

बेंगालुरू: कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा की पोती डॉ सौंदर्या वीवाई ने शुक्रवार सुबह बेंगलुरु स्थित अपने अपार्टमेंट में कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। यह जानकारी बेंगलुरु ने दी। पुलिस के अनुसार, 30 वर्षीया डॉ सौंदर्या को उनके पति नीरज ने अपने बेडरूम में मृत पाया, जब उनके घर के नौकर द्वारा उनको यह सूचना दी कि सौंदर्या दरवाजा नहीं खोल रही है। नौकर की सूचना पर डॉक्टर सौंदर्या के पति अपने काम से वापस घर लौट आए।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि अब तक कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है और न ही पीड़ित परिवार की ओर से कोई शिकायत मिली है।अधिकारी ने कहा, “अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया गया है।” पति के साथ शहर के एक निजी अस्पताल में काम करने वाली सौंदर्या ने 2018 में शादी की थी। दंपति का छह महीने का एक लड़का है।

घटना के प्रकाश में आने के तुरंत बाद पार्टी के नेताओं ने शोक संवेदना व्यक्त की। कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई भारतीय जनता पार्टी के अन्य पदाधिकारियों के साथ येदियुरप्पा के घर पहुंचे।प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी, पूर्व प्रधान मंत्री एचडी देवेगौड़ा और केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण सहित अन्य लोगों ने भी येदियुरप्पा को फोन कर संवेदना व्यक्त की।

“डॉ सौंदर्या का निधन @BSYBJP के परिवार के लिए एक बहुत बड़ी क्षति है। उनके परिवार के सभी सदस्यों के साथ मेरी प्रार्थना। उनके प्रति मेरी गहरी संवेदना, ”कर्नाटक विधानसभा में विपक्ष के नेता सिद्धारमैया ने ट्वीट किया।

“@BSYBJP की पोती, डॉ सौंदर्या का निधन दुर्भाग्यपूर्ण है। इस दुखद घड़ी में उनके शोक संतप्त परिवार के प्रति मेरी संवेदना, ”कांग्रेस की राज्य इकाई के अध्यक्ष डीके शिवकुमार ने कहा।

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV