एनसीबी के पूर्व अधिकारी समीर वानखेड़े को मिली धमकी, ट्विटर पर आया Msg कि,” तुम्हे हिसाब…

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के पूर्व अधिकारी समीर वानखेड़े को कथित तौर पर सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी दी गयी है। अमन नाम के एक ट्विटर हैंडल ने 14 अगस्त को....

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के पूर्व अधिकारी समीर वानखेड़े को कथित तौर पर सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी दी गयी है। अमन नाम के एक ट्विटर हैंडल ने 14 अगस्त को समीर वानखेड़े को एक मैसेज किया था। जिसमें लिखा था कि, “तुमको पता है तुमने क्या किया है, इसका हिसाब तुम्हें देना पड़ेगा, तैयार हो जाओ इसका भुगतान करने के लिए। ”

फिर एक और सन्देश भेजा गया जिसमें लिखा था की तुम्हे मार देंगे। इसके बाद समीर वानखेड़े ने पुलिस से संपर्क किया। और गोरेगांव थाने में एफआईआर दर्ज कराई। पुलिस मामले को समझने के बाद कहा कि इस अकाउंट के जीरो फॉलोअर्स थे और माना जा रहा है कि इसे समीर वानखेड़े को धमकी देने के लिए ही बनाया गया था।

बतादें कि 2020 में सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद ड्रग्स हमले की जाँच के लिए समीर वानखेड़े को एनसीबी में प्रतिनियुक्त किया गया था। जिसके बाद बॉलीवुड के कई चर्चित चेहरे ड्रग्स मामले में दोषी करार पाए गए। एजेंसी ने इस मामले में शाहरुख़ खान के बेटे को भी गिरफ्तार किया था। और

एनसीबी के मुंबई कार्यालय के पूर्व क्षेत्रीय निदेशक वानखेड़े अक्टूबर 2021 में मुंबई के एक क्रूज पर एंटी-ड्रग्स एजेंसी के हाई-प्रोफाइल छापे के बाद सुर्खियों में आए थे, जिसके बाद एजेंसी ने अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान और 19 अन्य को गिरफ्तार किया था। और कुछ नशीले पदार्थों को भी जब्त किया गया था।

Related Articles

Back to top button