कानून व्यवस्था से लेकर महंगाई पर अखलेश ने योगी सरकार को घेरा, बोले – सपा सरकार आने पर…!

शनिवार को लखनऊ के समाजवादी पार्टी कार्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता को सपा प्रमुख और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने प्रदेश की कानून व्यवस्था पर योगी सरकार को घेरते हुए कहा कि यूपी की पुलिस लगातार अन्याय कर रही है और जेल में बंद लोगों को मार दिया जा रहा है। उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी गरीबों को मार्च तक राशन दे रही है और अगर हमारी सरकार आती है तो मार्च से आगे गरीबों को भाजपा से बेहतर राशन पैकेट सपा सरकार देगी।

प्रेस वार्ता के दौरान अखिलेश ने सपा सरकार बनने पर मेडिकल विश्वविद्यालय बनवाने की घोषणा की। उन्होंने कहा कि दिल्ली में भाजपा की बड़ी-बड़ी होर्डिंग्स लगाई जा रही हैं और भाजपा केवल सरकारी रैलियां कर रही है। भाजपा जनता की रैली नहीं कर पा रही है क्योंकि लोग इस सरकार से त्रस्त हो चुके हैं। उन्होंने बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और मुलायम सिंह यादव की मुलाकात के बारे में भी जिक्र करते हुए कहा कि बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष खुद ही दुखी हैं और उन्होंने ‘नेता जी से मिलकर अपना दुख बयां किया था’, ‘उन्होने पिछड़ों के साथ गलत होने की बात बताई थी।’

अखिलेश ने तमाम आरोप-प्रत्यारोप लगाते हुए यह बताया कि यूपी अब बदलाव चाहता है और यहां की जनता सपा की ओर देख रही है। उन्होंने आगे कहा कि जनता को योग्य सरकार चाहिए ना की योगी सरकार। सभी को जोड़ने का हमारा प्रयास रहा है और ‘सभी को जोड़कर नई सरकार बनाने का काम करेंगे। उन्होंने बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि ‘2022 आने वाला है और अगली बार अगर सत्ता में आएं तो लोगों के मुद्दों पर और तेजी के साथ काम करेंगे। सपा सरकार में बेटियों को आर्थिक मदद दी गई थी और दूसरे राज्यों ने भी हमारी योजनाओं को फॉलो किया था। उन्होंने कहा कि 2022 जनता सरकार बदल देगी।

SHARE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

13 + nineteen =

Back to top button
Live TV