वैष्णो देवी मंदिर में दर्शन के दौरान भगदड़ में गाजियाबाद की इंटीरियर डिज़ाइनर श्वेता सिंह की हुई मौत परिवार गमजदा

रिपोर्ट – लोकेश राय

वैष्णो देवी मंदिर में हुई भगदड़ के दौरान गाजियाबाद की रहने वाली श्वेता सिंह की दर्दनाक मौत हो गयी। श्वेता अपने बड़ी बहन के साथ वैष्णों देवी मंदिर में नए साल पर दर्शन करने गयी थी । श्वेता की बड़ी बहन भी इस भगदड़ में घायल हुए है उनकी हालत ठीक बताई जा रही है। परिजनों को इस हादसे की जानकारी रांत को करीब तीन बजे ही मिली थी जिसके बाद श्वेता के परिजन मौके पर रवाना हुए है।

देर रात फोन के जरिये मिली हादसे की जानकारी
हादसे में मौत की जानकारी मिलते ही श्वेता के बड़े भाई राकेश कुमार सिंह फ्लाइट से जम्मू रवाना हुए है। श्वेता के पति मर्चेंट नेवी में जॉब करते है और वो इस वक्त देश से बाहर है। श्वेता अपनी मायके में रहती है,जो कि पेशे से कोठारी इंटरप्राइजेज नाम की कंपनी में इंटीरियर डिज़ाइनर के पद पर काम करती थी।

छुट्टी लेकर गयी थी नए साल पर वैष्णों देवी मंदिर में दर्शन करने ।
श्वेता की मृत्यु की जानकारी मिलने के बाद उनके वसुंधरा स्थित वार्ता लोक सोसायटी स्थित आवास पर परिवार के नजदीकियो का तांता लगा हुआ है। परिवार को सांत्वना देने वाले दीवान सिंह ने बताया कि श्वेता ने 1 हफ्ते की छुट्टी लेकर घूमने का प्लान बनाया था। उसी के तहत वो अपनी बड़ी बहन के साथ 31 दिसंबर को फ्लाइट से वैष्णों देवी में नए साल के अवसर पर दर्शन करने गयी थी।

Related Articles

Back to top button
Live TV