शादी कार्ड लेकर एयरपोर्ट पहुंची लड़की, चेकिंग के दौरान सुरक्षाकर्मी रह गए हक्का बक्का, वीडियो वायरल

शादी जीवन का बेहद अहम हिस्सा होता है. शादी को लेकर सभी उत्साहित होते हैं. शादी की तैयारियां घर में काफी दिन पहले से ही शुरु हो जाती है. शादी मे सभी की कोशिश होती है कि

Desk: शादी जीवन का बेहद अहम हिस्सा होता है. शादी को लेकर सभी उत्साहित होते हैं. शादी की तैयारियां घर में काफी दिन पहले से ही शुरु हो जाती है. शादी मे सभी की कोशिश होती है कि वो अपने दोस्त मित्र, रिश्तेदार को सम्मान पूर्वक बुलाए इसके लिए सबसे पहली प्राथमिकता होती है कार्ड. अपनी शादी में लोग कई प्रकार के कार्ड छवाते है. शादी कार्ड को लेकर लोग काफी ज्यादे परेशान रहते है. कई बार दखा जाता है कि अपनी शादी में आमंत्रित करने के लिए लोग महंगे और डिजाईनर कार्ड छपवाते हैं. लेकिन आज आपको हम एक शादी कार्ड के बारे में बताने जा रहें है जिसको देखनें के बाद आप अपनी दांतों तले उंगली दबा लेंगे. सोशल मीडिया पर एक ऐसा शादी का वीडियो वायरल हो रहा है जिसको देखकर सभी हैरान और परेशान है.

दरअसल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की शादी का कार्ड लेकर एयरपोर्ट पहुंचती है, वो भी बिना इस डर के कि उसकी चोरी पकड़ी जाएगी. वीडियो में कार्ड की चेकिंग के दौरान शादी के कार्ड के अंदर ड्रग्स मिला, जिसे लेकर लड़की कहीं और रवाना होने वाली थी, लेकिन हाई टेक्नोलॉजी की मदद से लड़की को पकड़ लिया गया. फिलहाल पुलिस उससे पूछताछ कर रही है. इस वीडियो को देकने के बाद यही कहा जा सकता है कि कार्ड लेने से बचे.

सोशल मीडिया पर यह वीडियो आईपीएस अधिकारी रुपिन शर्मा नें अपने आधिकारिक वेबसाईट से साझा की है. जिसको लोग काफी पसंद कर रहे है. इस वीडियो के साथ लिखा गया है कि ‘वेडिंग कार्ड वाली लड़की एयरपोर्ट पर पकड़ी गई. कार्ड के अंदर ड्रग्स था. सावधान रहें. एयरपोर्ट पर किसी से कुछ भी न लें, इसके आकार, वस्तु की परवाह किए बिना. न बूढ़ा, न जवान, महिला-पुरुष/बच्चा कोई भी हो!’ इस पूरे मामले में लड़की से पूछताछ की जा रही है. इस वीडियो पर लोगों के तरह तरह के कमेंट्स आ रहे हैं. यूजर्स का कहना है कि छापा से कुछ नहीं होगा. इस वीडियो पर लोग कई प्रकार के कमेंट कर रहे है.

Related Articles

Back to top button