हादसे के 48 घंटे के बाद युवती का शव बरामद, गोमती नदी में कार डूबने से हुई थी 2 लोगों की मौत

लखनऊ में गोमती नदी में कार डूबने के हादसे में 48 घंटे के बाद एक शव को बरामद कर लिया गया है। SDRF की टीम कड़ी मेहनत के बाद युवती का शव बरामद कर लिया है।

लखनऊ में गोमती नदी में कार डूबने के हादसे में 48 घंटे के बाद एक शव को बरामद कर लिया गया है। SDRF की टीम कड़ी मेहनत के बाद युवती का शव बरामद कर लिया है। बीती मंगलवार की रात को कार डूबने से 2 लोगों की डूब कर मौत हो गई थी। जिसमें महिला का शव बरामद किया गया है।

प्रदेश की राजधानी लखनऊ में मंगलवार की रात नदी में कार गिरने से एक दर्दनाक हादसा हो गया था। समता मूलक चौराहे के पास गोमती नदी में एक कार गिर गई। इस कार में एक महिला समेत चार लोग सवार थे। जिसमें से दो लोगों को निकाल लिया गया था जबकि दो लोगों की तलाश की जा रही थी। अब इसमें से SDRF टीम ने युवती की शव बरामद कर लिया है। मिर्जापुर निवासी राहुल अभी भी लापता हैं।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद लखनऊ के समतामूलक चौराहे पर हुए हादसे का संज्ञान लिया था। मुख्यमंत्री ने घायलों का तत्काल अस्पताल पहुंचाकर जिला प्रशासन के अधिकारियों को उनके समुचित उपचार के निर्देश दिए थे। इसके साथ ही जिलाधिकारी और पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों, एसडीआरएएफ के अधिकारियों को मौके पर जाकर राहत कार्य को युद्धस्तर पर कराने के निर्देश दिए थे।

Related Articles

Back to top button
Live TV