गोवा विधानसभा चुनाव 2022 : गोवा में चुनावी बिगुल फूंकेंगे जेपी नड्डा, मेडिकल सेल की बैठक में भी लेंगे हिस्सा

सत्तारूढ़ दल बीजेपी ने मंगलवार को कहा कि भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा बुधवार से गोवा के दो दिवसीय दौरे पर होंगे। इस दौरान वह राज्य में दो जनसभाओं को संबोधित करेंगे। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सदानंद शेत तनवड़े ने संवाददाताओं से कहा कि नड्डा बुधवार शाम को गोवा पहुंचेंगे। तनवड़े ने आगे कहा कि नड्डा पार्टी के मेडिकल सेल द्वारा बुलाई गई डॉक्टरों की बैठक में भी शामिल होंगे। उन्होंने जानकारी दी कि जेपी नड्डा गुरुवार को उत्तरी गोवा के सत्तारी और बिचोलिम में दो जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

बीजेपी मेडिकल सेल के गोवा प्रमुख डॉ शेखर साल्कर ने कहा कि डॉक्टरों के साथ नड्डा की बातचीत चिकित्सा जगत के सामने आने वाले मुद्दों पर ध्यान केंद्रित करेगी जो कोरोनोवायरस महामारी से लड़ने में सबसे आगे रहे हैं। मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत, स्वास्थ्य मंत्री विश्वजीत राणे और तनवड़े होंगे भी इस बैठक में शामिल रहेंगे।

साल्कर ने जानकारी देते हुए कहा कि एलोपैथी और आयुष (आयुर्वेद, योग, प्राकृतिक चिकित्सा, यूनानी, सिद्ध और होम्योपैथी) चिकित्सा सहित चिकित्सा क्षेत्र के विभिन्न धाराओं के डॉक्टर बैठक में भाग लेंगे। दरअसल, 2022 की शुरुआत में ही गोवा में भी विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। ऐसे में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का गोवा दौरा चुनाव के लिहाज से भी बहुत अहम होने वाला है।

Related Articles

Back to top button
Live TV