PUBG लवर्स के लिए अच्छी खबर, साउथ कोरियाई गेमिंग कंपनी Krafton ने किया यह बड़ा ऐलान…!

क्राफ्टन (Krafton) के अनुसार, जनवरी में बैटलग्राउंड (PUBG) एक फ्री-टू-प्ले (Free To Play) मॉडल में बदल जाएगा। PUBG के पब्लिशर्स (Publishers) ने 9 दिसंबर को द गेम अवार्ड्स 2021 में एक घोषणा की, जिसमें खुलासा किया गया कि यह गेम उन उपयोगकर्ताओं के लिए अतिरिक्त मैच मोड और विशेष इन-गेम पुरस्कारों तक पहुंच प्रदान करेगा जो एक बार के, नॉन-रेकरिंग अपग्रेडेशन (Non-Recurring Upgradation) के लिए भुगतान कर चुके हैं।

क्राफ्टन ने गेमर्स के लिए “इनवाइट अ फ्रेंड” इवेंट और “माई पबजी प्ले स्टाइल” क्विज के साथ-साथ प्री-रजिस्ट्रेशन ऑफर की भी घोषणा की है, जो आगामी फ्री-टू-प्ले गेम लॉन्च होने के बाद सभी विजेताओं को पुरस्कार प्रदान करेगा। क्राफ्टन के मुताबिक, PUBG, जो वर्तमान में एक पेड गेम है, 12 जनवरी से सभी उपयोगकर्ताओं के लिए फ्री-टू-प्ले हो जाएगा। अभी यह गेम भारत में 999 रुपये के पेड चार्ज पर यूजर्स के लिए उपलब्ध है लेकिन 12 जनवरी से सभी उपयोगकर्ताओं के लिए फ्री-टू-प्ले हो जाएगा।

12 जनवरी से कोई भी यूजर गेम को डाउनलोड करने और खेलने के लिए स्वतंत्र हो जायेगा, लेकिन क्राफ्टन कुछ आइटम्स और गेम मोड को भुगतान करने वाले गेमर्स तक सीमित कर देगा। जो खिलाड़ी बैटलग्राउंड प्लस, $12.99 (लगभग 980 रुपये) के मुफ्त वर्जन में “अपग्रेड” करना चुनते हैं, उन्हें विशेष इन-गेम पुरस्कार, साथ ही रैंक और कस्टम मैच मोड तक पहुंच प्राप्त होगी।

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV