दुल्हन सज धज कर करती रही दूल्हे का इंतजार, बारात लेकर नहीं पहुंचा दूल्हा

सुबह तक बरात नहीं आने पर दुल्हन के पिता ने दुल्हन को साथ लेकर बिसौली कोतवाली में पहुंचकर लिखित शिकायती पत्र देकर कानूनी कार्रवाई की मांग की है।

जनपद बदायूं के बिसौली कोतवाली क्षेत्र के सिद्धपुर कैथोली गांव में दुल्हन सज धज कर करती रही दूल्हे का इंतजार बारात लेकर दूल्हा नहीं पहुंचा। सुबह होने पर दुल्हन के परिवार में बिसौली कोतवाली पुलिस को लिखित शिकायती पत्र देकर कानूनी कार्रवाई की मांग की।

क्या है पूरा मामला?

पूरा मामला जनपद बदायूं के बिसौली कोतवाली क्षेत्र के सिद्धपुर कैथोली गांव का है। यहां के रहने वाले धनपाल ने बताया कि उन्होंने अपनी बेटी की शादी इस्लामनगर थाना क्षेत्र के राजथल तय की थी। बीते कल 9 जुलाई को बारात आनी थी। पीड़ित धनपाल ने शादी की पूरी तैयारी कर ली थी। संबंधी और रिश्तेदार भी शादी में शामिल होने के लिए पहुंच गए थे। जब शाम हुई तो दुल्हन सज धज कर दूल्हे का इंतजार करने लगी। लेकिन इंतजार करते-करते रात के 12:00 बज गए लेकिन दूल्हा बारात लेकर नहीं पहुंचा। दूल्हे ने बारात चढ़ने के लिए दुल्हन के घर घोड़ा बग्गी और बैंड बाजे भेज दिए लेकिन दूल्हा बारात लेकर नहीं पहुंचा। दुल्हन का पूरा परिवार पूरी रात दूल्हे की बारात का इंतजार करता रहा। इसके बाद रात में ही 112 पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुंची पहुंची पुलिस ने थाने में शिकायत करने की बात कही। सुबह तक बरात नहीं आने पर दुल्हन के पिता ने दुल्हन को साथ लेकर बिसौली कोतवाली में पहुंचकर लिखित शिकायती पत्र देकर कानूनी कार्रवाई की मांग की है।

वहीं दुल्हन के पिता ने बताया कि दूल्हे के परिजनों ने शादी में 8 लाख खर्च करने की बात तय तय हुई थी। लेकिन कल बारात आने के समय चार लाख रुपए की और डिमांड करने लगे। जब दुल्हन के पिता ने चार लाख रुपए देने में असमर्थता जताई तो दूल्हे ने बारात लाने से मना कर दिया।

Related Articles

Back to top button