कुन्नूर हेलिकॉप्टर हादसे में घायल ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह नहीं रहे, 7 दिन बाद बेंगलुरु के अस्पताल में तोड़ा दम…

तमिलनाडु के कुन्नूर हेलीकॉप्टर हादसे में एकमात्र बचने वाले कैप्टन वरुण सिंह ने भी दम तोड़ दिया। पिछले सात दिनों से जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहे कैप्टन वरुण सिंह ने बेंगलुरु के एक अस्पताल में आखिरी सांसे ली। बता दें, वरुण जनरल बिपिन रावत के साथ हेलिकॉप्टर हादसे का शिकार हुए थे।

Koo App
8 दिसंबर को तमिलनाडु के कुन्नूर जिले में हुए दुर्भाग्यपूर्ण हेलीकॉप्टर हादसे में देवरिया निवासी ग्रुप कैप्टन श्री वरुण सिंह जी के उपचार के दौरान निधन की अत्यंत दु:खद सूचना प्राप्त हुई। अमर बलिदानी वरुण सिंह जी की वीरता और साहस को नमन है। देश के रक्षा में आपके योगदान को आने वाली पीढ़ियां सदैव याद रखेंगे। विनम्र श्रद्धांजलि। Keshav Prasad Maurya (@kpmaurya1) 15 Dec 2021

8 दिसंबर को तमिलनाडु के कुन्नूर में वायुसेना का एक हेलीकॉप्टर हादसे का शिकार हो गया। जिसमें चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ जनरल बिपिन रावत, उनकी पत्नी सहित 11 लोगों की मौत हो गई थी। दुर्घटना में ग्रुप कैप्टन अकेले जीवित व्यक्ति बचे थे, जबकि अन्य सभी की मौत हो चुकी थी। गत बुधवार को हुए इस हेलीकॉप्टर हादसे में प्रमुख रक्षा अध्यक्ष (सीडीएस) जनरल बिपिन रावत, उनकी पत्नी मधुलिका रावत और 11 अन्य सैन्यकर्मियों को मृत्यु हो गई थी। वहीं वरुण सिंह गंभीर रुप से घायल हो गए थे।

Related Articles

Back to top button
Live TV