Happy birthday: सोशल मीडिया पर आग लगा रही हैं Nandini Rai की तस्वीरें, देखें लेटेस्ट फोटोशूट !

नीलम गौहरानी एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री और मॉडल हैं। ​​जिन्हें नंदिनी राय के नाम से जाना जाता है। जो कई तेलुगु फिल्मों में काम कर चुकी हैं। अभिनेत्री नंदिनी राय आज हैदराबाद अपना जन्मदिन मना रही हैं...

नीलम गौहरानी एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री और मॉडल हैं। ​​जिन्हें नंदिनी राय के नाम से जाना जाता है। जो कई तेलुगु फिल्मों में काम कर चुकी हैं। अभिनेत्री नंदिनी राय आज हैदराबाद अपना जन्मदिन मना रही हैं।

नंदिनी राय 2010 मिस आंध्र प्रदेश पुरस्कार की विजेता रही हैं। मॉडलिंग के बाद उन्होंने अभिनय में भी अपना करियर बनाया। नंदिनी सिंधी परिवार से ताल्लुक रखती हैं।

अभिनेत्री अपने अंतरंग फोटोशूट के लिए चर्चा में रहती हैं। अभिनेत्री ने हाल ही में अपनी कुछ शानदार फोटोज को सोशल मीडिया पर साझा किया हैं।

अभिनेत्री अपने प्रशंसकों का बेहद ख्याल रखती हैं। और सोशल मीडिया पर बेबाकी के साथ अपनी अदाओं को दिखती हैं। अभिनेत्री की खूबसूरती उनसे नजर न हटाने के लिए बाध्य करती हैं।

अभिनेत्री ने अपनी उच्च शिक्षा लंदन में पूरी की। उन्होंने 80 से ज्यादा राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय उत्पादों के लिए मॉडलिंग की है। उन्होंने लंदन से MBA की डिग्री ली है।

अपने मॉडलिंग करियर में उन्होंने मिस हैदराबाद 2008, मिस आंध्र प्रदेश 2010, आंध्र प्रदेश की मिस पैंटालून फ्रेश फेस 2009 और आंध्र प्रदेश की मिस ब्यूटीफुल आइज़ 2010 के रूप में कई सौंदर्य प्रतियोगिताएं को जीता हैं।

हाल ही में अभिनेत्री ने हिंदी फिल्म “फैमिली पैक”और तेलुगु फिल्म “माया” में अभिनय किया है। उन्होंने एक अन्य तेलुगु फिल्म मोसागल्लाकु मोसागडु में भी अभिनय किया है। 2012 में वह बॉलीवुड फिल्म “लॉग इन” में भी नजर आई थीं। अभिनेत्री ने दिसंबर में अपनी मलयालम फिल्म “ए साजिद की अलविदा” की शुरुआत की हैं।

इस संगीतमय प्रेम कहानी में अभिनेत्री ने, एक युवा, शरारती शिक्षक की भूमिका निभाई है। 2014 में अभिनेत्री को पहली कन्नड़ फिल्म खुशी खुशीगी के लिए साइन किया गया था। फिल्म में उन्होंने एक फैशन डिजाइनर की भूमिका निभाई।

अभिनेत्री ने अपनी पहली तमिल फिल्म भी साइन कर ली है। जो एक रोमांटिक थ्रिलर मूवी है, फिल्म का नाम ग्रहणम है।

Related Articles

Back to top button