हापुड़: निजी होटल बना दुष्कर्म का अड्डा, नाबालिग का किया रेप

युवक ने वहां मैनेजर की मदद से नाबालिग के साथ दुष्कर्म के घटना को अंजाम दिया। आरोपी ने किसी को बताने पर नाबालिग को जान से मारने धमकी दी

डिजिटल न्यूज़: हापुड़ में बढ़ते आपराधिक मामले अब चिंता का विषय बनते जा रहे हैं। अब हापुड़ में संचालित निजी होटल में नाबालिग से दुष्कर्म की शर्मनाक वारदात का मामला सामने आया है। जिसने वहां के पुलिस व्यवस्था पर बड़ा सवालिया निशान लगा दिया है। यहाँ थाना कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत एक मोहल्ला निवासी नाबालिग को युवक बहला फुसलाकर किठौर रोड स्थित होटल में ले गया। युवक ने वहां मैनेजर की मदद से नाबालिग के साथ दुष्कर्म के घटना को अंजाम दिया। इसके बाद आरोपी किसी को बताने पर नाबालिग को जान से मारने की धमकी देकर मोहल्ले के बाहर छोड़कर भाग गया। पुलिस ने नाबालिग के पिता की तहरीर पर पूरा मुकदमा दायर कर आरोपी युवक व होटल मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया है।

वहीँ पिता से बात करने पर पता चला कि, उसकी नाबालिग बेटी 6 फरवरी की शाम घर से चाउमीन लेने गई थी, लेकिन घर नहीं लौटी। परिजनों ने उसकी काफी तलाश की। लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा। सात फरवरी की सुबह एक अंजान नंबर से फोन कर उसकी पुत्री ने बताया कि वह काली मंदिर के पास रेलवे पार्क के पीछे खड़ी है। इस पर वह तुरंत वहां पहुंचे और पुत्री को घर ले आए। पुत्री ने बताया कि रेलवे पार्क के सामने बिरायनी का ठेला लगाने वाला सोनू उसे बहला फुसलाकर किठौर रोड स्थित एक निजी होटल में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद आरोपी उसकी पुत्री को काली मंदिर रेलवे पार्क के पास धमकी देकर छोड़कर चला गया।

बता दें, कोतवाली प्रभारी निरीक्षक नीरज कुमार ने बताया कि पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक सोनू पुत्र मनोज निवासी गांव दस्तोई व होटल मैनेजर शहजाद निवासी मोहल्ला रफीकनगर को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों आरोपियों के कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

Related Articles

Back to top button
Live TV