Health Update: राजू श्रीवास्तव की हेल्थ को लेकर उनकी बेटी ने किया बड़ा दावा, डॉक्टर्स कर रहे इंकार !

राजू श्रीवास्तव की हेल्थ को लेकर नया अपडेट सामने आया है। ताजा जानकारी के मुताबिक राजू श्रीवास्तव के शरीर के सभी अंग सामान्य रूप ...

राजू श्रीवास्तव की हेल्थ को लेकर नया अपडेट सामने आया है। ताजा जानकारी के मुताबिक राजू श्रीवास्तव के शरीर के सभी अंग सामान्य रूप से काम कर रहे हैं। अब तक दो बार उन्हें वेंटिलेटर से हटाया जा चुका है। अब आगे डॉक्टर्स पूरी तरह से उन्हें वेंटिलेटर्स से हटाने पर विचार कर रहे हैं।

राजू श्रीवास्तव को एम्स में भर्ती किये आज 29 दिन हो गए हैं। लेकिन अब तक वह पूरी तरीके से स्वस्थ नहीं हो पाए हैं। इन 29 दिनों में राजू श्रीवास्तव की हालत में काफी उतार चढ़ाव जारी रहा। राजू श्रीवास्तव के भाई ने जानकारी देते हुए बताया की उनके हाथों-पैरों में लगातार मूवमेंट हो रहा। बीते दिनों बुखार आने पर उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था। अब उनकी हालत स्थिर होने पर डॉक्टर्स वापस वेंटिलेटर हटाने पर विचार कर रहे हैं।

राजू श्रीवास्तव की बेटी ने उनकी आँख खुलने का दावा किया। राजू की बेटी अंतरा जब उनसे मिलने आईसीयू गयी थी, तब उसने पापा से कहा कि पापा आंखे खोलो, कब तक यंहा लेते रहोगे। यह सुनने के बाद राजू की आँखों में हरकत हुई थी, लेकिन डॉक्टर्स ने इसे मानने से इंकार कर दिया।

Related Articles

Back to top button