आगरा के एक इंटर कॉलेज के खिलाफ हिंदूवादी नेताओं ने दर्ज कराई शिकायत

ताजनगरी आगरा से एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। जहां कालेज में कोई भी छात्र-छात्रा हाथ में कलावा बांधकर और माथे पर तिलक लगाकर नहीं आ सकता। जिसके बाद कॉलेज प्रबंधक के खिलाफ हिंदूवादियों ने एत्माद्दौला थाने शिकायत दर्ज कराई है।

ताजनगरी आगरा से एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। जहां कालेज में कोई भी छात्र-छात्रा हाथ में कलावा बांधकर और माथे पर तिलक लगाकर नहीं आ सकता। जिसके बाद कॉलेज प्रबंधक के खिलाफ हिंदूवादियों ने एत्माद्दौला थाने शिकायत दर्ज कराई है।

इसके साथ ही आगरा के इस इंटर कॉलेज में लिखा है कि मंदिर का मतलब मानसिक गुलामी का रास्ता होता है। वहीं इस मामले को लेकर हिंदूवादी नेता पवन समाधिया की ओर से कॉलेज प्रबंधक के खिलाफ एतमाद्दौला थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है। उन्होंने आरोप लगाया है कि कॉलेज में सनातन धर्म का अपमान किया जा रहा है।

उन्होंने आगे अरोप लगाते हुए कहा, कॉलेज में छात्रों के जनेऊ पहनने पर भी प्रतिबंध लगा दिया है। इसके साथ ही छात्रों से जबरन सनातन धर्म के खिलाफ नारे लगवाए जाते हैं। वहीं बच्चों के अभिभावक जब इस चीज को लेकर शिकायत करते थे तो बच्चों को स्कूल से निकालने की धमकी कॉलेज द्वारा दी जाती थी।

Related Articles

Back to top button
Live TV