डिंपल के एक फ़ोन से कैसे मान गए शिवपाल, कहा- बहू ने चाचा-भतीजे में सही किये रिश्ते, अखिलेश के लिए हमेशा बने रहेंगे ढाल

मैनपुरी लोकसभा उपचुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी का ताबड़तोड़ चुनाव प्रचार जारी है। लोकसभा सीट पर होने जा रहे उपचुनाव के मद्देनजर प्रसपा नेता शिवपाल सिंह यादव शुक्रवार को जसवंत नगर विधानसभा क्षेत्र पहुंचे और यहां उन्होंने यादव परिवार में एकजुटता को लेकर बड़ा दावा किया है। सभा को संबोधित करते हुए प्रसपा नेता शिवपाल यादव ने कहा कि अखिलेश से कह दिया है, अब चाहे जो हो साथ रहेंगे। डिंपल यादव ने चाचा-भतीजे में फिर से रिश्ते सही कर दिये है।

प्रसपा नेता शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि बहू डिंपल ने फोन किया था कि हम चुनाव लड़ेंगे, आप आ जाइए। डिंपल ने कहा था अब एक ही साथ रहना है तो मैंने भी कह दिया कि गवाह तुम्हीं को रहना है। बहू ने चाचा-भतीजे में फिर से रिश्ते सही कर दिया है। उन्होंने आगे कहा कि अब नेता जी की तरह अखिलेश को हम भी आशीर्वाद देंगे।

वहीं शिवपाल यादव ने आगे कहा कि अब जब बहू लड़ रही है तो हम भी एक हो गए। पूरा यादव परिवार एक साथ होक नेता की विरासत को बचाएगा और बहू डिंपल की ऐतिहासिक जीत होगी मैनपुरी से। उन्होंने आगे कहा कि सभी लोग कहते थे कि एक हो जाओ, अब हम लोग एक हो चुके हैं। हमने भतीजे अखिलेश यादव से भी कह दिया है अब हम लोग एक ही रहेंगे।

प्रशासन सख्ती करेगा लेकिन वोट कम न हो- डिंपल यादव

सपा प्रत्याशी डिंपल यादव की सैफई में जनसभा को संबोधित किया। डिंपल यादव ने कहा सभी लोग मेरा साथ दे रहे हैं, एक-एक वोट साइकिल को दें, पूरा क्षेत्र नेताजी का परिवार रहा है। नेताजी ने सभी के सम्मान की लड़ाई लड़ी। डिंपल ने कहा प्रशासन सख्ती करेगा लेकिन वोट कम न हो।

Related Articles

Back to top button
Live TV