पति ने अवैध संबध का किया विरोध तो पत्नी ने बेटे संग मिल उतार दिया मौत के घाट

अवैध संबध को लेकर रोज नए-नए मामले सामने आते रहते हैं। कहीं पर पति पर अवैध संबध को लेकर आरोप लगाए जाते हैं तो कहीं पर पत्नी पर अवैध संबध के आरोप लगाए जाते हैं।

अवैध संबध को लेकर रोज नए-नए मामले सामने आते रहते हैं। कहीं पर पति पर अवैध संबध को लेकर आरोप लगाए जाते हैं तो कहीं पर पत्नी पर अवैध संबध के आरोप लगाए जाते हैं। एक ऐसा ही मामला फतेहपुर में सामने आया है। इस दिल दहला देने वाले मामले में पत्नी ने अवैध संबंध का विरोध करने पर पति को बेटे के साथ मिलकर मौत के घाट उतार दिया है, घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पत्नी और बेटे को गिरफ्तार करते हुए मामले में जांच पड़ताल शुरु कर दी।

पूरा मामला बकेवर थाने के जरारा गांव में पत्नी ने अवैध संबंध का विरोध करने पर बेटे संग पति की चाकू से गला रेत कर हत्या कर दी। हत्या की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंच पत्नी और बेटे को हिरासत में लिया है। मिली जानकारी के मुताबिक बकेवर थाना क्षेत्र के जरारा गांव निवासी सुजीत कुमार (48) दिल्ली में प्राइवेट नौकरी करता था। दिल्ली से शुक्रवार को घर लौटकर आया था। पुलिस के मुताबिक सुजीत कुमार की पत्नी आरती का चाल चलन ठीक नहीं था। इसी बात को लेकर पति- पत्नी के बीच शाम को विवाद होने लगा। विवाद के दौरान आरती ने बेटे रवि के सहयोग से पति की गला रेतकर हत्या कर दी।

Related Articles

Back to top button
Live TV