प्रेम प्रसंग में भाई ने कुल्हाड़ी मारकर की बहन के प्रेमी की हत्या…

अम्बेडकरनगर के बसखारी थाना क्षेत्र में बुधवार को हुई युवक की हत्या के मामले का पुलिस ने 24 घण्टे में खुलासा करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। युवक की हत्या आशनाई के चलते की गई थी। गाँव के ही एक युवक ने अपने दोस्त के साथ मिलकर हत्या की थी। हत्यारोपी की बहन के साथ मृतक का प्रेम प्रसंग चल रहा था।

जिले के बसखारी थाना क्षेत्र के इमादपुर गांव के बाहर एक दिसम्बर को अतुल यादव का शव मिला था। मामले में मृतक के परिजनों की तरफ से मुकदमा दर्ज कराया गया था। पुलिस ने मामले की जांच शुरू की तो पता चला कि उसी गाँव के अंकित यादव ने अपने मित्र दीपक यादव के साथ मिलकर उसकी हत्या की थी। जिसे पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर गाँव के बाहर चौरसिया ईट भट्ठे से गिरफ्तार किया।

गिरफ्तार किये गए अभियुक्त अंकित यादव ने बताया कि मृतक राम अतुल यादव उसकी बहन से काफी दिनों से बात करता था और उससे चोरी-चोरी मिलता था। काफी मना करने पर भी वह नही माना जिससे उसकी बेइज्जती होती थी। 30 नवम्बर की रात्रि 10 बजे प्रेमिका का भाई अंकित यादव अपने दोस्त दीपक यादव के साथ मिलकर राम अतुल यादव को अपनी पल्सर मोटरसाइकिल पर बैठाकर गाव के बाहर प्राइमरी स्कूल पर ले गया और वहां उसको शराब पिलाकर दोनो ने मिलकर उसके सिर पर कुल्हाड़ी से वार किया। जिससे राम अतुल यादव की मौत हो गयी। पुलिस ने आला कत्ल बरामद कर दोनों अभियुक्त को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

Related Articles

Back to top button
Live TV