लखनऊ में बीच सड़क पर दरोगा की वर्दी फाड़ने वाले रसूखदार, सलाखों के पीछे…

लखनऊ में बीच सड़क पर दबंगों द्वारा दारोगा को पीटने और वर्दी फाड़ने का मामला सामने आया है। दबंगों ने दारोगा की वर्दी भी फाड़ दी। इस घटना का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे एक शादी समारोह में शामिल दबंग दारोगा की पिटाई कर रहे हैं। आनन-फानन में पुलिस मौके पर पहुंची और मामले में चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

दरअसल, पीलीभीत से लखनऊ ट्रांसफर हुए दरोगा विनोद कुमार किसी काम से अलीगंज की तरफ से निराला नगर के लिए निकले थे। वहीं पास के एक होटल में मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो रहा था। ऐसे में सड़को पर भीड़ अधिक थी। जिसपर दरोगा की गाड़ी दूसरी गाड़ी से टकरा गई। जानकारी के मुताबिक इसमें एक बच्‍ची समेत तीन लोगों घायल हो गए।

इस पर वहां मौजूद कुछ लोगों ने भीड़ की शक्‍ल में दारोगा को घेर लिया। कार से दारोगा के उतरने के बाद भीड़ का गुस्‍सा बेकाबू हो गया। उनमें शामिल एक युवक ने दारोगा की वर्दी का लिहाज भी नहीं रखा। दारोगा के साथ पहले भीड़ ने धक्‍का-मुक्‍की की फिर युवक ने गाल पर कई थप्‍पड़ जड़ दिए। वहीं इस घटना का विडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है। यूपी पुलिस ने हवालात में बंद युवक का फोटो ट्वीट करते हुए इसकी जानकारी दी है।

Related Articles

Back to top button
Live TV