प्रयागराज हत्याकांड मामले में पुलिस का बड़ा खुलासा, बताया – शुरुआती जांच में एक तरफा प्यार का मामला…

बीते दिनों प्रयागराज के फाफमऊ इलाके से एक ही दलित परिवार के 4 लोगो की नृशंश हत्या का मामला सामने आया था। इस पूरे हत्याकांड के पीछे की वजह का खुलासा होना बाकी था। हत्याकांड के मामले में पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज करके तत्काल जांच शुरू कर दी थी। रविवार को इस मामले से जुडी बड़ी खबर सामने आई। दरअसल, मामले पर प्रयागराज के ADG प्रेम प्रकाश ने रविवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कई खुलासे किये।

ADG, प्रयागराज प्रेम प्रकाश ने प्रेस कांफ्रेंस में खुलासा किया कि पुलिस की शुरुआती जांच में मामला यह पूरा मामला एक तरफा प्यार का है। बता दें कि इस मामले में मामले पवन कुमार सरोज नाम के एक युवक की गिरफ्तारी हुई है। मामले से जुड़े जांच के दौरान पुलिस को आरोपी के फोन डिटेल से कई अहम सुराग मिले हैं। ADG प्रेम प्रकाश ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी लड़की को मैसेज करता था। फोन डिटेल के जरिये पुलिस को आगे की कार्यवाही में मदद मिलने की उम्मीद है।

मामले में आगे की कार्यवाही पर ADG प्रेम प्रकाश ने बताया कि पुलिस लगातार पूछताछ और जांच कर रही है। जांच प्रक्रिया अभी चल रही है। उन्होंने कहा कि गिराफ्तार युवक का डीएनए टेस्ट कराने के बाद पुलिस आगे कुछ और खुलासे कर सकती है। इसके आलावा पुलिस मृतका के कपड़ो की फॉरेंसिक जांच की कराने तैयारी कर रही है। ADG ने बताया कि ‘मृतका के शैक्षणिक अभिलेखों से पता चला कि वह बालिग थी।

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV