भारतीय क्रिकेटर मयंक अग्रवाल की अचानक बिगड़ी तबियत, आईसीयू में हुए एडमिट

भारतीय टीम के स्टार ओपनर मयंक अग्रवाल रणजी मैच खेलकर अगरतला से लौट रहे थे, इसी दौरान एयरपोर्ट पर उनके साथ एक हादसा हुआ. प्लेन में चढ़ते समय उनके मुंह और गले में तकलीफ़ होने लगी.

भारतीय टीम के स्टार ओपनर मयंक अग्रवाल रणजी मैच खेलकर अगरतला से लौट रहे थे, इसी दौरान एयरपोर्ट पर उनके साथ एक हादसा हुआ. प्लेन में चढ़ते समय उनके मुंह और गले में तकलीफ़ होने लगी. इसके बाद मयंक को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया. हालत ज़्यादा खराब होने के चलते मयंक आईसीयू में हैं.

आपको बतां दे 32 साल के मयंक ने भारत के लिए 21 टेस्ट खेले हैं. वह सोमवार को त्रिपुरा के खिलाफ 29 रन से जीत दर्ज करने वाले कर्नाटक की अगुवाई कर रहे थे. कर्नाटक राज्य क्रिकेट संघ (केएससीए) के एक अधिकारी ने मामले की अधिक जानकारी दिए बिना ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया, ‘मयंक अग्रवाल को अगरतला के एक स्थानीय अस्पताल में ले जाया गया. उनके अचानक बीमार होने के कारण की अभी तक पुष्टि नहीं हुई है.’

वहीं बता दें कि मयंक अग्रवाल ने भारत के लिए खेले गए 21 टेस्ट में 1488 रन बनाए हैं. इसके अलावा उन्होंने 5 वनडे भी टीम इंडिया के लिए खेले हैं. मयंक को आईपीएल का भी अच्छा अनुभवी है. उन्होंने खेले गए 123 आईपीएल मुकाबलों में 2597 रन ठोके हैं.

Related Articles

Back to top button
Live TV