4 नवम्बर को रिलीज होगी जान्हवी कपूर की फिल्म “मिली”

जान्हवी कपूर-स्टारर "मिली", मलयालम फिल्म हेलेन की रीमेक है, जो 4 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसमें जान्हवीं कपूर के अलावा सनी कौशल और मनोज पाहवा भी फिल्म में अभिनय कर रहे हैं....

जान्हवी कपूर-स्टारर “मिली”, मलयालम फिल्म हेलेन की रीमेक है, जो 4 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसमें जान्हवीं कपूर के अलावा सनी कौशल और मनोज पाहवा भी फिल्म में अभिनय कर रहे हैं। इसे मथुकुट्टी जेवियर द्वारा निर्देशित किया गया है। मलयालम संस्करण में अन्ना बेन मुख्य भूमिका में थे, जबकि लाल, नोबल बाबू थॉमस, अजू वर्गीस, रोनी डेविड और बीनू पप्पू सहायक भूमिकाओं में दिखाई दिए।

हिंदी फिल्म उद्योग, जिसने मल्टीप्लेक्स दर्शकों को लक्षित कहानियों पर ध्यान केंद्रित करना शुरू कर दिया है, दर्शकों को सिनेमाघरों में वापस लाने के लिए बड़े पैमाने पर दक्षिण भारतीय फिल्मों के रीमेक तैयार कर रहा है। बनिजय एशिया के स्वामित्व वाली प्रोडक्शन हाउस एंडेमोलशाइन इंडिया ने दो तमिल हिट, विजय-स्टारर मास्टर और रोमांटिक फंतासी फिल्म ओह माई कदवुले के अधिकार हासिल कर लिए हैं।

बॉलीवुड ने पहले प्रेरणा के लिए दक्षिण भारतीय फिल्मों को देखा है, और बहुत सफलता के साथ, कबीर सिंह (अर्जुन रेड्डी की रीमेक), अजय देवगन की दृश्यम या शाहिद कपूर की स्पोर्ट्स ड्रामा जर्सी हो, दक्षिण के फिल्म निर्माता अपने मूल को आगे बढ़ाने के लिए कहीं अधिक उत्सुक हैं। अब उत्तर की फिल्में। कई भाषाओं में डबिंग, नाटकीय, सैटेलाइट टीवी और डिजिटल अधिकारों के बेहतर मुद्रीकरण के लिए एक प्रमुख भूमिका में बॉलीवुड स्टार की विशेषता और आक्रामक मार्केटिंग और प्रचार प्रमुख रणनीतियों के लिए बनाते हैं।

बॉलीवुड 1960 के दशक से बड़े-टिकट, स्टार-चालित दक्षिण भारतीय फिल्मों से प्रेरित रहा है। हालाँकि, अब हिंदी में बनने वाली कुछ फ़िल्में ऐसी हैं जिनमें अज्ञात चेहरे और अपरंपरागत कथाएँ हैं। उन्हें फिर से बनाने के पीछे तर्क यह नहीं है कि उन्हें दक्षिण में अप्रत्याशित सफलता मिली है, बल्कि यह भी है कि वे अखिल भारतीय दर्शकों के साथ एक हिट साबित होने की संभावना रखते हैं, जो कुछ अद्वितीय और आउट-ऑफ-द-बॉक्स के लिए तैयार हैं।

Related Articles

Back to top button
Live TV