महिला के बालों में थूककर अपमान करने के मामलें में जावेद हबीब ने मांगी माफी

उत्तर प्रदेश में अपने एक सेमिनार के दौरान एक महिला के सिर पर थूकने के लिए जाने-माने हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब ने अब अपने कृत्य के लिए माफी मांगी है। जावेद ने एक वीडियो संदेश के माध्यम से माफीनामा जारी किया है, जिसमें उन्होंने कहा कि उन्होंने सिर्फ सेमिनार को "हास्यपूर्ण" बनाने के लिए थूका था। यदि आप वास्तव में आहत हैं तो मैं तहे दिल से माफी मांगता हूं।

उत्तर प्रदेश में अपने एक सेमिनार के दौरान एक महिला के सिर पर थूकने के लिए जाने-माने हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब ने अब अपने कृत्य के लिए माफी मांगी है।  जावेद ने एक वीडियो संदेश के माध्यम से माफीनामा जारी किया है, जिसमें उन्होंने कहा कि उन्होंने सिर्फ सेमिनार को “हास्यपूर्ण” बनाने के लिए थूका था। यदि आप वास्तव में आहत हैं तो  मैं तहे दिल से माफी मांगता हूं।

इससे पहले  देश के प्रसिद्ध बारबर जावेद हबीब के खिलाफ मुजफ्फरनगर में मुकदमा दर्ज हो गया है. हिंदू महिला की हेयर कटिंग के दौरान उसके सिर में दो बार थूकने का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर यह केस दर्ज किया है. मुजफ्फरनगर में क्रांति सेना और हिंदू जागरण मंच ने इस मामले में थाने में हंगामा किया और जावेद हबीब के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है.

मुजफ्फनगर के गांव नरा जड़ौदा के किंग विला में मुहम्मद नौमान की ओर से हेयर कट ट्रेनिंग के लिए एक कार्यशाला का आयोजन किया गया था जिसमें पश्चिमी उत्तरप्रदेश के विभिन्न जिलों से ट्रैनिग के लिए लोग पहुंचे थे. बागपत के बड़ौत की पूजा गुप्ता भी इन्हीं लोगो में शामिल थी.

ट्रेनिंग के दौरान पूजा गुप्ता को हेयर कट के लिए कुर्सी पर बिठाया गया. बालों की कटिंग करते वक्त जावेद हबीब ने बालों में पानी कम होने का बहाना बनाकर पूजा के बालों में दो बार थूक दिया. जावेद हबीब की इस हरकत से पूजा गुप्ता बुरी तरह आहत हुई और उन्होने कटिंग बीच में ही छोड़ दी. पूजा की कटिंग का वीडियो उनके पति ने शूट किया था।

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV