अखिलेश की मौजूदगी में भाजपा पर बरसे जयंत, कहा- यूपी बदलाव के लिए तैयार, 22 में बीजेपी का होगा सफाया

मेरठ : सपा और आरएलडी के गठबंधन के ऐलान के बाद आज पहली बार सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव और आरएलडी अध्यक्ष जयंत चौधऱी एक साथ मंच पर नजर आए। अखिलेश यादव और जयंत चौधरी की एक साथ मंच पर मौजूदगी पर पश्चिमी यूपी पर बड़ा असर डाल सकती है। बता दें, चौधरी अजित सिंह के बाद आरएलडी पहली बार गठबंधन के साथ अपनी राजनीतिक ताकत की पुन: वापसी के लिए चुनावी मैदान में ताल ठोकी।

रैली को संबोधित करते जयंत चौधरी मौजूदा भाजपा सरकार पर जमकर हमलावर हुए। उन्होंने कहा कि डबल इंजन की सरकार का देखा आपने क्या हाल है, बिजनौर में विधायक ने नारियल फोड़ा, सड़क टूट गई। उन्होंने एलान करते हुए कहा कि आज इसी मंच से मैं गठबंधन का एलान करता हूँ, यह डबल इंजन की सरकार आएगी और प्रदेश को नए आयाम तक ले जाएगी।

आरएलडी अध्यक्ष ने कहा कि एक साथ किसानों पर वार हुआ, किसानों का अपमान हुआ। लेकिन भाजपा के किसी भी नेता की एक शब्द बोलने की हिम्मत नहीं हुई। हम नहीं भूल सकते, कि लखीमपुर में किस तरह से किसानों को रौंदा गया था, आंदोलन में 700 लोगों की मौत हो गई। आगे उन्होंने कहा कि ‘लखनऊ में अदब है लेकिन मेरठ में गजब है। सड़क का उद्घाटन किया सड़क टूट गई, नारियल नहीं फूटा।

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV