खराब तबीयत के चलते कमल हसन चेन्नई के अस्पताल में भर्ती !

कमल हसन को 23 नवंबर को श्री रामचंद्र मेडिकल सेंटर (SRMC) में भर्ती कराया गया था। रिपोर्टों के अनुसार, उन्हें नियमित स्वास्थ्य जांच के लिए अस्पताल में....

कमल हसन को 23 नवंबर को श्री रामचंद्र मेडिकल सेंटर (SRMC) में भर्ती कराया गया था। रिपोर्टों के अनुसार, उन्हें नियमित स्वास्थ्य जांच के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था। कथित तौर पर, उन्होंने बुखार विकसित किया और उसी के लिए उपचार दिया गया। बताया जा रहा है कि डॉक्टरों ने उन्हें अगले कुछ दिनों तक पूरी तरह आराम करने की सलाह दी है। अभिनेता को आज, 24 नवंबर को छुट्टी मिल सकती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने गुरु और महान निर्देशक के विश्वनाथ से हैदराबाद में मुलाकात की और दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

कमल हसन चेन्नई में अस्पताल में भर्ती

कमल हसन वर्तमान में बिग बॉस तमिल सीज़न 6 की मेजबानी में व्यस्त हैं। अभिनेता पिछले छह सीज़न से शो की एंकरिंग कर रहे हैं और यह एक बड़ी हिट रही है।

23 नवंबर को, कमल हसन ने बेचैनी महसूस की और उन्हें हल्का बुखार हो गया। हैदराबाद से लौटने के बाद उन्हें आगे के इलाज के लिए चेन्नई के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टरों ने उसका उसी के लिए इलाज किया और उसे ठीक होने के लिए कुछ दिनों के लिए आराम करने का सुझाव दिया। इलाज कराने के बाद कमल हासन को गुरुवार को छुट्टी दे दी गई।

इस साल की शुरुआत में कमल हासन काम के सिलसिले में हैदराबाद गए थे। उन्होंने अपने गुरु के विश्वनाथ से मुलाकात की और शहर में कुछ कार्यक्रमों में भाग लिया।

कमल हसन के लिए काम के मोर्चे पर

कमल हसन वर्तमान में निर्देशक शंकर की इंडियन 2 और बिग बॉस तमिल सीज़न 6 की शूटिंग कर रहे हैं। एक बार जब वह इंडियन 2 की शूटिंग पूरी कर लेते हैं, तो वह केएच 234 के लिए निर्देशक मणिरत्नम के साथ हाथ मिलाएंगे, जो नायकन जोड़ी के पुनर्मिलन का भी प्रतीक है। लीजेंड की डायरेक्टर पा रंजीत के साथ एक फिल्म भी है।

Related Articles

Back to top button
Live TV