कानपुर : वीएसएसडी डिग्री कॉलेज में तेंदुआ दिखने से मचा हड़कंप, पकड़ने की लिए लगाई गई वन विभाग की टीम

कानपुर : उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में नवाबगंज स्थित वीएसएसडी डिग्री कॉलेज में तेंदुआ घुसने से हड़कंप मच गया। कॉलेज के अंदर लगे सीसीटीवी में तेंदुए की तस्वीर कैद हो गई। फुटेज देखने के बाद से कॉलेज प्रशासन ने पुलिस के अलावा वन विभाग को सूचना दी। वन विभाग के अलावा पुलिस की टीमें उसकी लोकेशन पता करने के लिए ड्रोन से निगरानी शुरू कर दी है।

आपको बता दे कि नवाबगंज इलाके में स्थित वीएसएसडी डिग्री कालेज के सीसीटीवी कैमरे में तेंदुआ कैद हो गया। जिसे कॉलेज प्रशासन से लेकर लोगों में दहशत फैल गई है। सूचना मिलते ही वन विभाग की टीम सक्रिय हो गई है। नवाबगंज के अलावा कोहना थाने की पुलिस और वन विभाग की कई टीमें कॉलेज कैंपस के अंदर ड्रोन के जरिए तेंदुए की तलाश कर रहे हैं।

वहीं वन विभाग के अधिकारी का कहना है कि वीएसएसडी डिग्री कालेज के कैंपस में सीसीटीवी फुटेज में एक तेंदुआ दिखाई दिया था जिसके बाद से ही वन विभाग की टीम लगातार उसको जोड़ने का प्रयास कर रही है। हमारे साथ जिला प्रशासन पुलिस प्रशासन के साथ-साथ वन विभाग की टीम का संयुक्त ऑपरेशन लगातार जारी है। पिंजड़े के जाल भी दो जगह लगा दिए गए हैं जल्द से जल्द उसको ढूंढ कर पकड़े का प्रयाश किया जाएगा।

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV