सतीश चंद्र मिश्रा के पुत्र कपिल मिश्रा ने कहा- TET का पेपर लीक होना सरकार की सबसे बड़ी कमजोरी, युवाओं का भविष्य अंधकार में

हरदोई : यूपी में कुछ महीनों बाद विधानसभा चुनाव होने वाला है। ऐसे में सभी पार्टियां अपनी अपनी रणनीति बनाने में जुटी है। युवाओं को साधने के लिए बहुजन समाज पार्टी ने युवा संवाद गोष्ठी का आयोजन शुरू किया है। जिसका नेतृत्व बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सतीश मिश्रा के पुत्र कपिल मिश्रा द्वारा किया जा रहा है। इस सम्मेलन की शुरुआत हरदोई के बालामऊ विधानसभा से हुई जहां कपिल मिश्रा के साथ पूर्व मंत्री नकुल दुबे भी पहुंचे।

यहां युवाओं को संबोधित करते हुए नकुल दुबे ने वर्तमान भाजपा सरकार पर ढेरों आरोप लगाए व प्रदेश में बढ़ती अराजकता व गुंडाराज से जनता को भयभीत होना बताया तथा भाजपा पर देश की संपत्तियों को अंबानी को बेचने का आरोप लगाया। उन्होंने नौकरियों के नाम पर कहा जो सरकार दो करोड़ नौकरियां देने वाली थी वह पूरा नहीं कर सकी। अब नौकरियां सिर्फ संविदा या ठेके पर दी जा रही हैं जिससे लोगों को कभी भी निकाला जा सकता है।

वहीं उन्होंने टीईटी परीक्षा रद्द होने पर कहा कि टीईटी का पर्चा छपा ही नहीं यह सरकार द्वारा युवाओं से ड्राफ्ट के नाम पर पैसा वसूलने का षड्यंत्र है और कल को इससे भाजपा के बैनर पोस्टर लग जाएंगे। वहीं उन्होंने जय श्रीराम के नारे पर भी कहा कि “जय सीता राम” का नारा क्यों नहीं, सिर्फ वोट लेने के लिए बहनों भाइयों कर संबोधित किया जाता है बताया।

इस दौरान कपिल मिश्रा ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि हमारा गठबंधन जनता से हो चुका है। वह जो लोग समाजवादी पार्टी या अन्य पार्टियों में जा रहे हैं उनसे बसपा का कोई लेना देना नहीं है। वह लोग पहले से ही पार्टी से निकाले जा चुके हैं। टीईटी परीक्षा रद्द होने के बारे में उन्होंने बताया कि पिछले 2 साल से युवा इस परीक्षा का इंतजार कर रहे थे। परीक्षा का पेपर लीक होना सरकार की सबसे बड़ी कमजोरी है। इससे युवाओं का भविष्य अंधकार में हो गया है।

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV