अगवा कर छात्रा की हत्या की, प्रेमी सहित दो लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार…

प्रयागराज में बीए में पढ़ने वाली 18 वर्षीय छात्रा को अगवा कर हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। छात्रा दो दिन पहले संदिग्ध परिस्थिति में गायब हो गई थी लड़की की लाश एक जंगल मे सूखे कुएं से बरामद हुई है। इस मामले में पुलिस ने प्रेमी सहित दो लोगों को हिरासत में लिया है। वही घर वालो का रो रो कर बुरा हाल है पिता लड़की से रेप होने का आरोप लगा रहे है और सीएम से इंसाफ की मांग कर रहे है।

दरअसल फूलपुर की रहने वाली 18 साल की छात्रा सलोरी इलाके में एक गर्ल्स हॉस्टल में किराए के कमरे में अपनी सहेलियों के साथ रहकर ईश्वर शरण कॉलेज से बीए की पढ़ाई कर रही है। उसके साथ ही उसी कॉलेज में आजमगढ़ का रहने वाला अमन सिंह भी पढ़ता है। वह भी सलोरी में ही किराये के कमरे में रहता है। उससे लड़की की दोस्ती बताई जा रही है, वही दो दिनों से लड़की गायब थी।

घर वालो ने कर्नलगंज थाने में कल रिपोर्ट दर्ज कराई उसके आधार पर सर्विलांस के आधार पर अमन नाम के लड़के से पूंछतांछ की गई। तो अमन ने कुएं में लाश होने की बात कबूल ली इसके बाद पुलिस ने देर रात लड़की की लाश कुएं से बरामद की और आरोपियों को हिरासत में ले लिया । वही घर वालो ने योगी सरकार से इंसाफ की मांग की है। फिलहाल पुलिस ने लड़की की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आरोपियों के खोलाफ़ शख्त कार्यवाई करने की बात कही है।

SHARE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

nine − 2 =

Back to top button
Live TV