जानें Twitter पर क्यों ट्रेंड कर रहा #Adipurush, किस गिफ्ट का फैंस कर रहे इंतज़ार !

‘ब्रह्मास्त्र’ की ब्लॉकबस्टर सफलता के बाद अब फैंस को प्रभास और सैफ अली खान की फिल्म ‘आदिपुरुष’ का इंतजार है। फिल्म को रिलीज होने में अभी कुछ समय बाकी है, लेकिन इस बीच फैंस के बीच इस फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट अपने चरम पर है. शनिवार को माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर #Adipurush 20,000 ट्वीट्स के साथ ट्रेंड कर रहा था। लेकिन सवाल यह है कि क्यों?

ट्विटर पर #आदिपुरुष ट्रेडिंग

दरअसल आज 24 सितंबर के ठीक एक महीने बाद 23 अक्टूबर को प्रभास का बर्थडे है। और फैंस के लिए इस एक्साइटमेंट को थामे रखना मुश्किल है। प्रभास के बर्थडे से एक महीने पहले ट्विटर पर फैन्स #आदिपुरुष ट्रेंड कर रहे हैं और लगभग हर ट्वीट में कहा जा रहा है कि मेकर्स प्रभास के बर्थडे के दिन बड़ा ऐलान करेंगे।

फैंस को मिलेगा रिटर्न गिफ्ट

आपको बता दें कि यह परंपरा रही है कि मेकर्स साउथ एक्टर्स के बर्थडे पर अपने फैंस को अपनी फिल्म से जुड़ा कोई न कोई तोहफा तोहफे के तौर पर देते रहे हैं. अब देखना होगा कि मेकर्स आदिपुरुष का ट्रेलर प्रभास के बर्थडे पर रिलीज करते हैं या फिर फिल्म से प्रभास की श्रीराम का फर्स्ट लुक पोस्टर सामने आता है या नहीं।

अयोध्या से बड़ा ऐलान

फिलहाल कुछ भी कहना मुश्किल है। लेकिन इतना तय है कि प्रभास के बर्थडे पर मेकर्स कोई बड़ा ऐलान जरूर कर सकते हैं। आपको बता दें कि बीते दिनों खबरें थीं कि इस रामनवमी पर अयोध्या से फिल्म को लेकर बड़ा ऐलान किया जा सकता है. इसके साथ ही प्रभास के रामलीला में दिल्ली आने की खबर भी सुनने को मिली।

Related Articles

Back to top button
Live TV