लता मंगेशकर का जीवन कला को समर्पित, प्रभु राम की भक्ति में रहीं लीन

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदितय्नाथ ने लता मंगेशकर के 93वीं जयंती पर अयोध्या में लता मंगेश्कर चौक का उद्घाटन किया।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लता मंगेशकर के 93वीं जयंती पर अयोध्या में लता मंगेश्कर चौक का उद्घाटन किया। इस कार्यक्रम में जी. किशन रेड्डी सीएम योगी के साथ मौजूद रहें। सीएम योगी ने लता चौक का उद्घाटन कर लोगों को सम्बोधित किया। सीएम योगी ने कहा कि भगवान राम की कृपा से सारे काम हो रहे हैं।

सुर साम्राज्ञी लता मंगेशकर की 93वीं जयंती के अवसर पर अयोध्या में बने स्मृति चौक का आज सीएम योगी ने लोकार्पण किया। इस क्रार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी वर्चुवली जुडे। सीएम योगी ने प्रधानमंत्री मोदी का आभार जताते हुए कहा कि 500 सालों का इंतजार खत्म हुआ। अयोध्या को भव्य चौक मिला है, अयोध्या को स्वच्छ बनाए रखना है। आप लोगों को अयोध्या के विकास में अपना सहयोग देंना है।

लता मंगेशकर को याद करते हुए सीएम योगी ने कहा कि लता मंगेशकर का जीवन कला को समर्पित था, लता जी प्रभु राम की भक्ति में रहीं, भगवान राम की कृपा से काम हो रहे हैं। अयोध्या का नयाघाट बंधा चौराहा अब लता मंगेशकर चौराहा के नाम से जाना जाएगा।

Related Articles

Back to top button
Live TV