शराब कांड : रायबरेली में नहीं थम रहा जहरीली शराब से मौतों आकड़ा, अबतक 10 लोगो की मौत, कई की हालत गंभीर

रायबरेली में जहरीली देसी शराब कांड का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। लगातार जहरीली देसी शराब पीने से लोगों की जहां हालत खराब हो रही है। वहीं अभी तक 10 लोगो की मौत भी हो चुकी है। आज फिर सरकारी देशी शराब पीने से 4 लोगो की हालत बिगड़ी। जिन्हें जिला अस्पताल लाया गया जहां सभी का इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है कि महाराजगंज कोतवाली क्षेत्र के पहाड़पुर गाव में हुई शराब से मौतों के बाद अज्ञात शराब तस्करों द्वारा मिलएरिया थाना क्षेत्र के रूपामऊ के पास भारी संख्या में फेंकी गई सरकारी देशी शराब की बोतलों को ग्रामीणों ने ले लिया और उनके द्वारा उस शराब का सेवन किया गया। जिसके बाद आज 4 लोगो की हालत फिर नाजुक हुई जिन्हें जिला अस्पताल लाया गया।

सिटी मजिस्ट्रेट पल्लवी मिश्रा व जिला अस्पताल की सीएमएस नीता साहू की देख रेख में सभी का इलाज चल रहा है। सीएमएस के अनुसार अब तक जिला अस्पताल में कुल 34 लोग शराब पीने से बीमार होने के बाद एडमिट हुए है वही 10 अन्य को लखनऊ भी रेफर किया जा चुका है।

आपको बता दे कि रायबरेली में लगातार देशी शराब पीने के बाद लोगो की तबियत बिगड़ने का सिलसिला जारी है रायबरेली में अब तक कुल 10 लोगो की सरकारी देशी शराब पीने से जहाँ मौत हो चुकी है वही कुल 44 लोग बीमार है जिनमे से 10 का लखनऊ व 34 लोगो का रायबरेली के जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। अब देखने वाली बात यह होगी कि आखिर सरकारी देशी शराब कांड का मामला कब थमता है यह आने वाला समय ही बताएगा।

Related Articles

Back to top button
Live TV