लखनऊ: CM योगी आदित्यनाथ आज 3 जिलों के दौरे पर, बाढ़ प्रभावित इलाकों का करेंगे हवाई सर्वेक्षण

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज तीन जिलों के दौरे पर हैं। सीएम योगी आदित्यनाथ आज गाजीपुर, चंदौली और वाराणसी का दौरा करेंगे। इस दौरान सीएम योगी जनप्रतिनिधियों और अधिकारियों के साथ मीटिंग करेंगे। बाढ़ प्रभावित इलाकों का हवाई सर्वेक्षण कर बाढ़ से प्रभावित लोगों को राहत सामग्री वितरित करेंगे।

लखनऊ. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज तीन जिलों के दौरे पर हैं। सीएम योगी आदित्यनाथ आज गाजीपुर, चंदौली और वाराणसी का दौरा करेंगे। इस दौरान सीएम योगी जनप्रतिनिधियों और अधिकारियों के साथ मीटिंग करेंगे। बाढ़ प्रभावित इलाकों का हवाई सर्वेक्षण कर बाढ़ से प्रभावित लोगों को राहत सामग्री वितरित करेंगे।

जानकारी के मुताबिक, सीएम योगी आदित्यनाथ आज गाजीपुर, चंदौली और वाराणसी जिले के दौरे पर रहेंगे। सीएम योगी बाढ़ प्रभावित इलाकों का हवाई सर्वेक्षण करेंगे। सीएम योगी चंदौली में जनप्रतिनिधियों, अधिकारियों के साथ मीटिंग करेंगे। वाल्मीकि इंटर कालेज में बाढ़ से प्रभावित लोगों को राहत सामग्री वितरित करेंगे। करीब एक घंटे मुख्यमंत्री जिले में रहेंगे।

बता दें, इससे पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देश पर जलशक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने मंगलवार को हमीरपुर, जालौन, औरैया और इटावा के बाढ़ ग्रस्त इलाकों का हवाई सर्वेक्षण किया था। सर्वेक्षण के दौरान स्वतंत्रदेव सिंह ने अधिकारियों को बाढ़ पीड़ितों तक हर संभव मदद पहुंचाने के निर्देश भी दिये थे।

Related Articles

Back to top button